COVID-19: योगी सरकार कोरोना योद्धाओं की रक्षा के लिए बनाएगी सख्त कानून

कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से लोगों को बचाने के लिए लगातार काम कर रहे कोरोना योद्धा (Corona warrior) पुलिस, सफाईकर्मी, डॉक्टर, नर्स व अन्य मेडिकल स्टाफ के लोगों पर हमला करने वाले लोगों के लिए जल्द ही योगी सरकार (Yogi Government) एक सख्त कानून बनाने जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने
 | 
COVID-19: योगी सरकार कोरोना योद्धाओं की रक्षा के लिए बनाएगी सख्त कानून

कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से लोगों को बचाने के लिए लगातार काम कर रहे कोरोना योद्धा (Corona warrior) पुलिस, सफाईकर्मी, डॉक्टर, नर्स व अन्य मेडिकल स्टाफ के लोगों पर हमला करने वाले लोगों के लिए जल्द ही योगी सरकार (Yogi Government) एक सख्त कानून बनाने जा रही है।
COVID-19: योगी सरकार कोरोना योद्धाओं की रक्षा के लिए बनाएगी सख्त कानूनमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने हमलावरों के खिलाफ सख्त कानून (Strict Laws) बनाने का फैसला किया है। इसके लिए एपिडेमिक डिजीज एक्ट (Epidemic disease act) 1897 संशोधन करके जल्द ही अध्यादेश (Ordinance) लाया जाएगा। केंद्र सरकार (Central Government) ने पिछले दिनों कानून बनाया था। मगर योगी सरकार ने कोरोना योद्धाओं की सुरक्षा के लिए सख्त कानून बनाने का फैसला किया है। उन्होंने एपिडेमिक डिजीज एक्ट में बदलाव कर के अध्यादेश तत्काल लाने का निर्देश दिया है।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: यूनिवर्सिटी के पीजी कोर्स से हटेगा यह शब्द, जानिए क्यों

Bareilly: अब मंडी में प्रवेश के लिए ट्रकों को करानी होगी यह जांच