Bareilly: अब मंडी में प्रवेश के लिए ट्रकों को करानी होगी यह जांच

कोरोना वायरस (corona virus) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने और सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। अब से बरेली मंडी (Bareilly Mandi) में दूसरे राज्यों से फल और सब्जी लाने वाले ट्रकों को मंडी परिसर में प्रवेश के लिए गहनजांच प्रक्रिया से गुजरना होगा। रामनगर के कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) के ट्रक
 | 
Bareilly: अब मंडी में प्रवेश के लिए ट्रकों को करानी होगी यह जांच

कोरोना वायरस (corona virus) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने और सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। अब से बरेली मंडी (Bareilly Mandi) में दूसरे राज्यों से फल और सब्जी लाने वाले ट्रकों को मंडी परिसर में प्रवेश के लिए गहनजांच प्रक्रिया से गुजरना होगा। रामनगर के कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) के ट्रक से मंडी तक आने के बाद प्रशासन ने यह फैसला किया है।
Bareilly: अब मंडी में प्रवेश के लिए ट्रकों को करानी होगी यह जांचजिले में डेलापीर मंडी ही थोक व्यापार के लिए सबसे बड़ी मंडी हैं। जहां प्रतिदिन सैकड़ों ट्रक दूसरे राज्यों से सब्जियां व फल लाते हैं। वहीं लॉकडाउन (Lockdown) के चलते दूसरे राज्यों से आने वाले ट्रकों में चोरी-छिप आने से कोरोना संक्रमण का मामला सामने आया है। मंगलवार को रामनगर क्षेत्र में मिला कोरोना संक्रमित (Corona infected) मरीज भी महाराष्ट्र से ट्रक में बरेली मंडी तक आया था। लिहाजा प्रशासन ने कोरोना की गंभीरता को ध्यान में रखकर बाहर से आनेवाले सभी ट्रकों की जांच कराने का फैसला किया है। 

मंडी सचिव अनिल कुमार ने बताया कि अब से बाहर से आने वाले सभी ट्रकों के चालकों को थर्मल स्क्रीनिंग (Thermal screening) प्रक्रिया से गुजरने के बाद ही मंडी परिसर में प्रवेश दिया जाएगा। उन्होंने बताया बुधवार शाम से ट्रक चालकों (Truck drivers) को प्रवेश से पहले स्क्रीनिंग को अनिवार्य कर दिया गया है। इसके अलावा ट्रकों को सैनिटाइज (Sanitize) करने की व्यवस्था भी की जा रही है। प्रशासन की ओर से इस काम के लिए कर्मचारियों को भी लगाया गया है।

यहाँ भी पढ़े

Lockdown : 16 लाख से ज्यादा श्रमिकों के खातों में भेजी गई राहत राशि

BAREILLY: यूनिवर्सिटी के पीजी कोर्स से हटेगा यह शब्द, जानिए क्यों