COVID-19: बरेली में मिला कोरोना वायरस का पहला मामला, जानेंं कहां से आया था युवक

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में कोरोना वायरस (Corona Virus) का पहला मामला सामने आया है। जिले के सुभाष नगर (Subhash Nagar) निवासी एक युवक को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। आज सुबह आई रिपोर्ट में युवक के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की पुष्टि हुई है। अस्पताल प्रशासन ने बताया कि युवक
 | 
COVID-19: बरेली में मिला कोरोना वायरस का पहला मामला, जानेंं कहां से आया था युवक

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में कोरोना वायरस (Corona Virus) का पहला मामला सामने आया है। जिले के सुभाष नगर (Subhash Nagar) निवासी एक युवक को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। आज सुबह आई रिपोर्ट में युवक के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की पुष्टि हुई है। अस्पताल प्रशासन ने बताया कि युवक 21 मार्च को नोएडा (Noida) से बरेली आया था।
COVID-19: बरेली में मिला कोरोना वायरस का पहला मामला, जानेंं कहां से आया था युवकयुवक नोएडा में जिस कंपनी (Company) में काम करता है वहां पहले ही चार लोगों में कोरोना से संक्रमण (Infected) की पुष्टि हुई थी। युवक का सैंपल (Sample) बरेली आने पर 26 मार्च को जांच (Check up) के लिए भेजा गया था। आज सुबह करीब 4 बजे आई रिपोर्ट पॉजिटिव (Positive Report) मिलने पर युवक के पिता को अस्पताल (Hospital) बुलाया गया। रिपोर्ट की जानकारी के बाद युवक के परिजनों को भी घर में ही सभी सदस्यों को क्वॉरेंटाइन (quarantine) पर रखा गया है।

COVID-19: बरेली में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पूरे शहर में किया जा रहा है ये काम

COVID-19: शहर से लेकर गांव तक बनेंगे क्वारंटाइन सेंटर

COVID-19 : लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव, यूपी में संख्या हुई 83