COVID-19 : लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव, यूपी में संख्या हुई 83

लखनऊ। लॉकडाउन (Lockdowns) के बीच कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। प्रदेश में कोरोना मरीजों (Patients) की संख्या अब 83 हो गई है। हालांकि सोमवार को 129 नमूनों की जांच (Investigation) में मात्र दो लोग (People) ही पॉजिटिव निकले हैं। इसे लॉकडाउन का असर माना जा रहा है। जांच में
 | 
COVID-19 : लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव, यूपी में संख्या हुई 83

लखनऊ। लॉकडाउन (Lockdowns) के बीच कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। प्रदेश में कोरोना मरीजों (Patients) की संख्या अब 83 हो गई है।

COVID-19 : लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव, यूपी में संख्या हुई 83हालांकि सोमवार को 129 नमूनों की जांच (Investigation) में मात्र दो लोग (People) ही पॉजिटिव निकले हैं। इसे लॉकडाउन का असर माना जा रहा है। जांच में आए पॉजिटिव मरीजों में एक 24 वर्षीय युवक बरेली (Bareilly) का और एक 17 वर्षीय किशोर आगरा (Agra) का निकला है। केजीएमयू (KGMU) में अब तक 1350 से ज्यादा नमूनों की जांच हो चुकी है।

दिख रहा लॉकडाउन का असर
केजीएमयू प्रवक्ता (Spokesman) डॉ. सुधीर सिंह ने लॉकडाउन के बाद उम्मीद जताई है। उनके मुताबिक लखनऊ में लॉक डाउन का असर दिख रहा है। इससे संक्रमण के प्रसार (Spread) पर काफी हद तक रोक लगी है। हालांकि अभी संक्रमण (Infection) का खतरा टला नहीं है। ऐसे में लोग संयम से काम लें और घरों में रहें। इसके साथ ही हाथों को साबुन से धुलें।