COVID-19 : नियमित समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने दी सख्त हिदायत

लखनऊ। मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को लोक भवन, लखनऊ में कोरोना के संबंध में गठित समितियों के अध्यक्षों के साथ बैठक (Meeting) की। इस कोरोना से निपटने के लिए उठाए जा रहे कदमों की समीक्षा की गई। मुख्यमंत्री ने कहा कि वैश्विक महामारी (Global Epidemic) कोरोना से निपटने के लिए प्रदेश में
 | 
COVID-19 : नियमित समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने दी सख्त हिदायत

लखनऊ। मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को लोक भवन, लखनऊ में कोरोना के संबंध में गठित समितियों के अध्यक्षों के साथ बैठक (Meeting) की। इस कोरोना से निपटने के लिए उठाए जा रहे कदमों की समीक्षा की गई। मुख्यमंत्री ने कहा कि वैश्विक महामारी (Global Epidemic) कोरोना से निपटने के लिए प्रदेश में समयबद्ध एवं चरणबद्ध ढंग से आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।

COVID-19 : नियमित समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने दी सख्त हिदायतमुख्यमंत्री ने अधिकारियों को सख्त हिदायत दी कि किसी भी सूरत में लापरवाही (Negligence) न हो। सीएम ने कहा कि जनता की जान और उन्हें मिलने वाली सहूलियत प्राथमिकता है। अन्य राज्यों से लाए जा रहे प्रवासी मजदूरों के स्वास्थ्य की जांच के साथ ही उनके भोजन-पानी की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: प्रदेश में पहले ही दिन हुई इतने करोड़ की शराब बिक्री, अंग्रेजी शराब की बिक्री में हुआ इजाफा

Bareilly: डीएम कार्यालय पर उमड़ पड़ी भीड़ और बताया अपना दर्द, जिसमें मजिस्ट्रेट ने कहा ये