Bareilly: डीएम कार्यालय पर उमड़ पड़ी भीड़ और बताया अपना दर्द, जिसमें मजिस्ट्रेट ने कहा ये

लॉकडाउन (Lockdown) के दिन जैसे-जैसे बढ़ते जा रहे हैं लोगों की परेशानियां भी बढ़ती ही जा रही है। देश भर में तमाम ऐसे लोग है जो लॉकडाउन की वजह से दूसरे शहर में फंसे हुए हैं। ऐसे लोग परमीशन के लिए अधिकारियो के चक्कर लगा रहे हैं। बरेली में मंगलवार को डीएम कार्यालय (DM Office)
 | 
Bareilly: डीएम कार्यालय पर उमड़ पड़ी भीड़ और बताया अपना दर्द, जिसमें मजिस्ट्रेट ने कहा ये

लॉकडाउन (Lockdown) के दिन जैसे-जैसे बढ़ते जा रहे हैं लोगों की परेशानियां भी बढ़ती ही जा रही है। देश भर में तमाम ऐसे लोग है जो लॉकडाउन की वजह से दूसरे शहर में फंसे हुए हैं। ऐसे लोग परमीशन  के लिए अधिकारियो के चक्कर लगा रहे हैं। बरेली में मंगलवार को डीएम कार्यालय (DM Office) में परमीशन लेने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहां जैसे ही मजिस्ट्रेट अरुनमनी त्रिपाठी पहुंचे तो परेशान लोगों ने उन्हें घेर लिया।
Bareilly: डीएम कार्यालय पर उमड़ पड़ी भीड़ और बताया अपना दर्द, जिसमें मजिस्ट्रेट ने कहा येबरेली में दूसरे शहरों व राज्‍यों के ऐसे तमाम लोग हैं जो परमीशन (Permission)  के लिए अधिकारियों के चक्कर लगा रहें हैं। मंगलवार को भारी संख्या में ये लोग डीएम कार्यालय पहुंच गए। वहां मजिस्ट्रेट (Magistrate) अरुनमनी त्रिपाठी पहुंचे तो लोगों ने उन्हें चारो ओर से घेर लिया। पुलिस ने उन्हें किसी तरह पब्लिक के बीच से निकालकर कार्यालय पहुचाया। लोगों ने बताया कि वो बहुत परेशान हैं। यहां मौजूद सभी लोग बिहार, उत्तराखंड या देश के अन्य राज्यों के हैं, जो अब अपने घर जाना चाहते हैं। लोगों ने कहा कि उनके पास पैसे न होने की वजह से खाने-पीने तक की दिक्कत हो रही है। 

वहां मौजूद बिहार के एक मजदूर ने बताया कि वो कई बार परमीशन के लिए आया पर उसे परमीशन नही मिल रही है। उसके पास अब रुपये भी नही बचे है। वहीं एक परेशान सरदार जी का कहना था कि वो आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं लेकिन अधिकारी उनकी नहीं सुन रहे हैं। वहीं इस मामले में मजिस्ट्रेट अरुनमनी त्रिपाठी ने कहा कि अब केवल ऑनलाइन ही परमीशन दी जा रही है, फिर भी लोग ऑफिस आ रहे है। उन्‍होंने कहा कि सभी परमीशन के लिए ऑनलाइन आवेदन (Online Application) करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करें।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: प्रदेश में पहले ही दिन हुई इतने करोड़ की शराब बिक्री, अंग्रेजी शराब की बिक्री में हुआ इजाफा

बड़ौत : नेशनल पहलवान धर्मेंद्र के साथ सात फेरों के बंधन में बंधी अंतर्राष्ट्रीय पहलवान अंशु तोमर