देहरादून- (बड़ी खबर)-प्रदेश में अब इस जिले में मिले कोरोना के मरीज, कुल मरीजों की संख्या फिर में हुआ इजाफा

देहरादून- आज प्रदेश में दो और कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने से स्वास्थ्य विभाग में हडक़ंप मच गया है। यह आंकड़ा लगातार दूसरे दिन भी बढ़ गया। कल दो मरीज मिले थे जिसके बाद आज फिर दो मरीज मिले है। राज्य में संक्रमितों की संख्या लगतार बढ़ रही है। अब राज्य में कुल मरीजों की
 | 
देहरादून- (बड़ी खबर)-प्रदेश में अब इस जिले में मिले कोरोना के मरीज, कुल मरीजों की संख्या फिर में हुआ इजाफा

देहरादून- आज प्रदेश में दो और कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने से स्वास्थ्य विभाग में हडक़ंप मच गया है।  यह आंकड़ा लगातार दूसरे दिन भी बढ़ गया। कल दो मरीज मिले थे जिसके बाद आज फिर दो मरीज मिले है। राज्य में संक्रमितों की संख्या लगतार बढ़ रही है। अब राज्य में कुल मरीजों की संख्या 46 हो गई है। यह दोनों भी रविवार को भर्ती किए गए पश्चिम बंगाल निवासी जमातियों के संपर्क में आए बताए जा रहे हैं।

देहरादून- (बड़ी खबर)-प्रदेश में अब इस जिले में मिले कोरोना के मरीज, कुल मरीजों की संख्या फिर में हुआ इजाफाcor

वही रविवार को कोरोना के दो पॉजिटिव मिलने के बाद पुलिस ने देहरादून की आजाद कॉलोनी को सील किया है। साथ ही संपर्क में आए 21 लोगों को क्वारंटीन करने की तैयारी की जा रही है। दोनों जमाती पश्चिम बंगाल के हैं और देहरादून की आजाद नगर कॉलोनी में ठहरे थे। राजधानी में कोरोना के चलते अब तक चार इलाको ं को सील किया जा चुका है। इसके अलावा दो और कोरोना संक्रमित जमाती ठीक हो चुके है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- प्लेटलेट्स में आ रही कमी तो आजमाये डा. एनसी पाण्डेय के ये होम्यापैथिक उपाय

हल्द्वानी-लॉकडाउन के बीच भुप्पी हत्याकांड के आरोपी गुप्ता बंधु को लगा बड़ा झटका, पढिय़े पूरी खबर