चम्पावत-यहां वैक्सीनेशन लिस्ट में डॉक्टरों का नाम गायब, सीएमओ को सुनाई खरी खोटी

चम्पावत-जिला अस्पताल के फ्रंट लाइन डॉक्टरों व कर्मचारियों का वैक्सीनेशन लिस्ट में नाम न होने से डाक्टर, कर्मचारी आक्रोशित हो उठे। इस दौरान कर्मचारियों ने सीएमओ पर पक्षपात करने का आरोप लगाया। जिला अस्पताल से भेजे 109 लोगों में मात्र 64 के ही नाम आए। जबकि सीएमओ कार्यालय में सभी कर्मचारियों का नाम आया है।
 | 
चम्पावत-यहां वैक्सीनेशन लिस्ट में डॉक्टरों का नाम गायब, सीएमओ को सुनाई खरी खोटी

चम्पावत-जिला अस्पताल के फ्रंट लाइन डॉक्टरों व कर्मचारियों का वैक्सीनेशन लिस्ट में नाम न होने से डाक्टर, कर्मचारी आक्रोशित हो उठे। इस दौरान कर्मचारियों ने सीएमओ पर पक्षपात करने का आरोप लगाया। जिला अस्पताल से भेजे 109 लोगों में मात्र 64 के ही नाम आए। जबकि सीएमओ कार्यालय में सभी कर्मचारियों का नाम आया है। ऐसा भेदभाव क्यों। इस पर डाक्टरों ने सोमवार को टीकाकरण का निरीक्षण करने पहुंचे सीएमओ डा. आरपी खंडूरी को खरी खोटी सुनाई और उनके खिलाफ प्रदर्शन किया।

देहरादून- शिक्षा मंत्री पाण्डेय ने एनआइओएस के डीएलएड प्रशिक्षितों के लिए कही ये बात, प्राथमिक शिक्षक भर्ती से जुड़ी खबर

टीकाकरण के प्रथम चरण में कोरोना से सीधे मुकाबला कर रहे फ्रंट लाइड स्वास्थ्य कर्मियों को टीका लगाया जाना था। जिला अस्पताल से 109 डाक्टर व कर्मचारियों के नाम भेजे गए थे। दोनों दिन टीकाकरण की जारी सूची में जिला अस्पताल के मात्र 64 डाक्टर व कर्मचारियों के नाम है। इनमें भी कई डाक्टर व कर्मचारी ऐसे हैं जो वर्तमान में जिला अस्पताल में है ही नहीं। उनका ट्रांसफर हो गया है या फिर वो कहीं और अटैच हैं। भेजी गई सूची में 45 डाक्टर व कर्मचारी के नाम नहीं है। वही सीएमओ कार्यालय समेत निजी अस्पतालों में कार्यरत सभी कर्मचारियों व डॉक्टरों के नाम शामिल किए गए हैं। इससे आक्रोशित डाक्टरों ने सीएमओ डाण् आरपी खंडूरी को खरी खोटी सुनाई।

लालकुआं-कोतवाल को हटाने के लिए आईजी से मिले कांग्रेसी, पढिय़े क्या है पूरा मामला

पीएमएस डा. आरके जोशी का कहना है कि सीएमओ कार्यालय में 109 कर्मचारियों के नाम भेजे गए है। मात्र 64 कर्मचारियों के नाम ही पोर्टल में चढ़ाए गए। इस कारण बचे कर्मचारियों के नाम पोर्टल में चढऩे की वजह से उनके नाम नहीं आए। बाद में डाक्टरों ने सीएमओ के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पीएमएस को ज्ञापन सौंपा।