लालकुआं-कोतवाल को हटाने के लिए आईजी से मिले कांग्रेसी, पढिय़े क्या है पूरा मामला

लालकुआं-आज पूर्व मंत्री हरीश दुर्गापाल व कांग्रेस जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल के नेतृत्व में कांग्रेसी नेता ने नैनीताल में आईजी अजय रौतेला से मुलाकात की और ज्ञापन सौंपा। कोतवाली क्षेत्र में दो पक्षों के विवाद के बाद वार्ता करने गए लोगों पर मुकदमा दर्ज करने से कांग्रेसियों में आक्रोश है। उन्होंने लालकुआं कोतवाल पर जनप्रतिनिधियों व
 | 
लालकुआं-कोतवाल को हटाने के लिए आईजी से मिले कांग्रेसी, पढिय़े क्या है पूरा मामला

लालकुआं-आज पूर्व मंत्री हरीश दुर्गापाल व कांग्रेस जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल के नेतृत्व में कांग्रेसी नेता ने नैनीताल में आईजी अजय रौतेला से मुलाकात की और ज्ञापन सौंपा। कोतवाली क्षेत्र में दो पक्षों के विवाद के बाद वार्ता करने गए लोगों पर मुकदमा दर्ज करने से कांग्रेसियों में आक्रोश है। उन्होंने लालकुआं कोतवाल पर जनप्रतिनिधियों व जनता के साथ दुव्र्यवहार करने व अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए हटाने की मांग की है। साथ ही पुलिस द्वारा 45 लोगों पर दर्ज मुकदमे निरस्त नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी हैं।

हल्द्वानी- बेरोजगारी का सहारा बनी थी दुकान, ऐसे धूं-धूं जलकर हुई खाक

10 जनवरी को जन्मदिन पार्टी में दो पक्षों में विवाद के बाद अगले दिन जब जनप्रतिनिधि व ग्रामीण कोतवाली में वार्ता करने पहुंचे और संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर पुलिस के खिलाफ कोतवाली में ही धरने पर बैठ गए। इसके बाद उच्चाधिकारियों के साथ वार्ता के बाद चले गए। अगले दिन पता चला कि पुलिस ने 45 लोगों पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इस पर आईजी ने उन्हें भरोसा दिया कि मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। आज आईजी मिलने वालों में पूर्व सांसद महेंद्र पाल, हल्द्वानी महानगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल छिमवाल, नगरपंचायत लालकुआं के अध्यक्ष लाल चन्द्र सिंह, पूर्व चेयरमैन रामबाबू मिक्षा, हरेंद्र बोरा, किरन डालाकोटी, संध्या डालाकोटी, संजय कुमार आदि थे।