चंपावत- यहां बरामद हुई एक किलो चरस, ऐसे पुलिस की जाल में फंसे तस्कर

चंपावत- जिले में नशे के तस्करों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। आज पुलिस ने दो चरस तस्करों को गिरफ्तार किया। चेकिंग में उनके पास से एक किलो चरस बरामद की है। साथ ही इस्तेमाल किये गये कार को सीज कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि सोमवार को कोतवाली चम्पावत,
 | 
चंपावत- यहां बरामद हुई एक किलो चरस, ऐसे पुलिस की जाल में फंसे तस्कर

चंपावत- जिले में नशे के तस्‍करों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। आज पुलिस ने दो चरस तस्करों को गिरफ्तार किया। चेकिंग में उनके पास से एक किलो चरस बरामद की है। साथ ही इस्तेमाल किये गये कार को सीज कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि सोमवार को कोतवाली चम्पावत, एचपीयू व यातायात पुलिस ने चैकिंग के दौरान स्वाला मन्दिर से आगे से दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक किलो चरस बरामद की।

देहरादून-कोर्ट जाने की तैयारी में एनआइओएस डीएलएड , पढिय़े क्या है पूरा मामला

पुलिस द्वारा पकड़े गए तस्करों में शामिल जयपाल पुत्र भगवानदास, निवासी वार्ड नंबर 1 गदरपुर जिला ऊधम सिंह नगर के कब्जे से 430 ग्राम व शंभू पुत्र गंगाराम, निवासी वार्ड नंबर 1 गदरपुर जिला ऊधम सिंह नगर के कब्जे से 527 ग्राम चरस बरामद की गई। दोनों तस्करों के खिलाफ कोतवाली चंपावत में धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया गया है।

देहरादून-शौचालय के सामने खुले में ये काम करते पकड़ा गया सिपाही, एसएसपी ने कर दिया निलंबित

पूछताछ में बताया कि उनके द्वारा यह चरस खेतीखान से सस्ते दामों में खरीदकर गदरपुर क्षेत्र में ऊंचे दामों में बेचने के लिए ले जा रही थी। इस दौरान पुलिस टीम में प्रभारी एचपीयू यातायात ज्योति प्रकाश, महिला उप निरीक्षक पिंकी धामी, कांस्टेबल पूरन सिंह, सुरजीत राणा, जीवन सौन, सुनील आगरी व मनोज पंत शामिल रहे।