देहरादून-शौचालय के सामने खुले में ये काम करते पकड़ा गया सिपाही, एसएसपी ने कर दिया निलंबित

देहरादून-एसएसपी ने एक सिपाही को निलंबित कर दिया। मामला सिपाही का खुले में शौच करना है। बताया जा रहा है कि पूरा मामला रविवार का है। एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत पुलिस लाइन में बैरक व अन्य कार्यालयों का निरीक्षण करने के लिए निकले थे। इसी दौरान सिपाही नवीन भारद्वाज खुलेआम शौच करते हुए दिख
 | 
देहरादून-शौचालय के सामने खुले में ये काम करते पकड़ा गया सिपाही, एसएसपी ने कर दिया निलंबित

देहरादून-एसएसपी ने एक सिपाही को निलंबित कर दिया। मामला सिपाही का खुले में शौच करना है। बताया जा रहा है कि पूरा मामला रविवार का है। एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत पुलिस लाइन में बैरक व अन्य कार्यालयों का निरीक्षण करने के लिए निकले थे। इसी दौरान सिपाही नवीन भारद्वाज खुलेआम शौच करते हुए दिख गया। हैरान की बात यह थी कि सिपाही शौच कर रहा था, उसके सामने ही सार्वजनिक शौचालय था। ऐसे में सिपाही ने सार्वजनिक शौचालय पर जाना उचित नहीं समझा और खुलेआम शौच करना शुरू कर दिया।

उधर से गुजर रहे एसएसपी की नजर सिपाही पर पड़ी तो वह यह देख दंग रह गए। इस दौरान एसएसपी के साथ कई आला अधिकारी व पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। ऐसे में एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश जारी कर दिए। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की अनुशासनहीनता व आचरण के विरूद्ध व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।