CBSE BOARD EXAM 2020: अब जल्द होंगी सीबीएसई की लंबित परीक्षाएं, केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री ने की घोषणा

सीबीएसई (CBSE) की परीक्षाएं लॉकडाउन (Lockdown) के कारण रोक दी गई थी। लेकिन अब यह परीक्षाएं (Exams) एक से 15 जुलाई के बीच आयोजित होंगी। दसवीं की परीक्षाएं दिल्ली को छोड़कर पूरे देश में नहीं होंगी। सिर्फ बारहवीं के 23 विषयों की परीक्षाएं कराई जाएंगी। सीबीएसई की परीक्षा नियंत्रक (Examination Controller) ने बताया कि एक-दो
 | 
CBSE BOARD EXAM 2020: अब जल्द होंगी सीबीएसई की लंबित परीक्षाएं, केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री ने की घोषणा

सीबीएसई (CBSE) की परीक्षाएं लॉकडाउन (Lockdown) के कारण रोक दी गई थी। लेकिन अब यह परीक्षाएं (Exams) एक से 15 जुलाई के बीच आयोजित होंगी। दसवीं की परीक्षाएं दिल्ली को छोड़कर पूरे देश में नहीं होंगी। सिर्फ बारहवीं के 23 विषयों की परीक्षाएं कराई जाएंगी।
CBSE BOARD EXAM 2020: अब जल्द होंगी सीबीएसई की लंबित परीक्षाएं, केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री ने की घोषणासीबीएसई की परीक्षा नियंत्रक (Examination Controller) ने बताया कि एक-दो दिनों में परीक्षा का शेड्यूल (Schedule) जारी कर दिया जाएगा। परीक्षार्थी सीबीएसई की आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) चेक करते रहें। केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री (Union Minister of Human Resource Development) डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने शुक्रवार को सीबीएसई की परीक्षाओं की तिथि घोषित करते हुए सभी परीक्षार्थियों को शुभकामनाएं दी।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: जल्द ही होगी नए सत्र की शुरुआत, शासन ने जारी किए आदेश

UP BOARD RESULT 2020: ऑरेंज जोन में भी शुरू होगा मूल्यांकन का कार्य, प्रमुख सचिव ने दिए निर्देश