BAREILLY: स्वास्थ्य चेतना फाउंडेशन ने स्वास्थ्य कैंप लगाकर की लोगों की मदद और कहा ये

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के चलते लोगों को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। कोरोना के डर से लोग घरों में रहने को मजबूर हैं। इस दौरान बरेली में स्वास्थ्य चेतना फाउंडेशन की ओर से एक स्वास्थ्य कैंप (Health camp) लगाया गया। कैंप में लोगों के फीवर, एलर्जी, सर दर्द, गले में दर्द एवं
 | 
BAREILLY: स्वास्थ्य चेतना फाउंडेशन ने स्वास्थ्य कैंप लगाकर की लोगों की मदद और कहा ये

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के चलते लोगों को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। कोरोना के डर से लोग घरों में रहने को मजबूर हैं। इस दौरान बरेली में स्वास्थ्य चेतना फाउंडेशन की ओर से एक स्वास्थ्य कैंप (Health camp) लगाया गया। कैंप में लोगों के फीवर, एलर्जी, सर दर्द, गले में दर्द एवं अन्‍य कई बीमारियां का इलाज (treatment) किया गया।
BAREILLY: स्वास्थ्य चेतना फाउंडेशन ने स्वास्थ्य कैंप लगाकर की लोगों की मदद और कहा येचेतना फाउंडेशन (Chetna Foundation) के पदाधिकारी डॉ. डंग ने बताया कि पुलिस प्रशासन और वहां के लोकल सभासदों की मदद से हमने यह कैंप लगाया है और आगे भी लगाते रहेंगे। इसके लिए हमें आप लोगों के सहयोग की जरूरत है। इसके माध्‍यम से हम देश की सेवा कर रहे है। इसके लिए सभी को आगे आने की जरूरत है जिससे हर आदमी एक हीरो (hero) बन सकता है। उन्‍होंने सभी से कहा कि आप देश, समाज और परिवार (Country, Society and Family) के लिए कुछ करने का संकल्प लें।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: ऑटो चालकों ने मुख्यमंत्री से की ये मांगे, जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Moradabad: बार-बार खाना मांगने पर नहीं मिला तो पत्‍नी की हत्‍या कर पति पहुंच गया थाने