Moradabad: बार-बार खाना मांगने पर नहीं मिला तो पत्‍नी की हत्‍या कर पति पहुंच गया थाने 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पति के बार-बार खाना मांगने पर खाना नहीं मिला तो पत्नी को जान से मार दिया, पत्नी उस दौरान फोन पर बात कर रही थी। पत्नी की हत्या (Wife murder) करने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंच गया और पुलिस को पूरी बात बता दी। पुलिस के अनुसार आरोपी को
 | 
Moradabad: बार-बार खाना मांगने पर नहीं मिला तो पत्‍नी की हत्‍या कर पति पहुंच गया थाने 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पति के बार-बार खाना मांगने पर खाना नहीं मिला तो पत्नी को जान से मार दिया, पत्नी उस दौरान फोन पर बात कर रही थी। पत्नी की हत्या (Wife murder) करने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंच गया और पुलिस को पूरी बात बता दी। पुलिस के अनुसार आरोपी को उसकी पत्नी के किसी और के साथ भी शारीरिक संबंध (physical relationship) होने का शक था।
Moradabad: बार-बार खाना मांगने पर नहीं मिला तो पत्‍नी की हत्‍या कर पति पहुंच गया थाने मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक बबलूराम ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। साल 2011 में उसकी शादी बिहार के रहने वाली सीमा नाम की युवती से हुई थी। दोनों के चार बच्चे तनीषा, शिव, रितिका और सौम्या हैं। युवक के अनुसार उसकी पत्नी के कुछ लोगों के साथ अवैध संबंध थे। वह रोजाना उनसे बात भी करती थी। उसने बताया कि कई बार मना करने पर भी वह नहीं मानी। उसने बताया कि जब वह घर आया तो पत्नी सीमा मोबाइल (mobile) पर बात कर रही थी। बार-बार कहने पर भी उसने खाना नहीं दिया। और जब उसने डांटा तो सुबह चार बजे तक प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करने की धमकी दी। इसके बाद पत्नी सो गई। सुबह तीन बजे उठकर उसने कुल्हाड़ी से बार करके पत्नी सीमा की हत्या कर दी। 

एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फॉरेंसिक टीम (Forensic team) और पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेजा गया है।

यहाँ भी पढ़े

Bareilly: व्यापारियों ने इस नियम से पूरा व्यापार खोलने के लिए डीएम को सौंपा ज्ञापन

BAREILLY: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी के 146 बीएड कॉलेजों में बढ़ी सीटें, ईडब्ल्यूएस कोटे को मिली मंजूरी