BAREILLY: ऑटो चालकों ने मुख्यमंत्री से की ये मांगे, जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

बरेली: देश में चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) के कारण लोगों को कड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लॉकडाउन के 48 दिन बीत चुके हैं और रोजमर्रा के काम करने वाले लोगों के आगे कई प्रकार के संकट आ रहे हैं। इसी कारण सोमवार को ऑटो, रिक्शा, टेंपो चालक वेलफेयर एसोसिएशन (Tempo Driver Welfare
 | 
BAREILLY: ऑटो चालकों ने मुख्यमंत्री से की ये मांगे, जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

बरेली: देश में चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) के कारण लोगों को कड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है लॉकडाउन के 48 दिन बीत चुके हैं और रोजमर्रा के काम करने वाले लोगों के आगे कई प्रकार के संकट आ रहे हैं। इसी कारण सोमवार को ऑटो, रिक्शा, टेंपो चालक वेलफेयर एसोसिएशन (Tempo Driver Welfare Association) के पदाधिकारी कलेक्ट्रेट ऑफिस (Collectorate Office) पहुंचे जहां सभी पदाधिकारियों ने सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करते हुए जिलाधिकारी (DM) के माध्यम से मुख्यमंत्री को संबोधित चार सूत्रीय मांगों का एक ज्ञापन सौंपा।
BAREILLY: ऑटो चालकों ने मुख्यमंत्री से की ये मांगे, जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापनयह मांगे हैं कि टेंपो चालकों पर जो संकट आ रहा है उसे दूर किया जाएं। टेंपो एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्णपाल सिंह ने ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री (CM) से मांग की है कि टेंपो चालकों के लिए प्रतिमाह 5000 रुपये दिए जाएं। और प्रत्येक टेंपो चालक का राशन कार्ड (Ration Card) भी बनवाया जाए, जिससे वह सस्ता अनाज खरीद सके। साथ ही ऑटो चालकों को आने वाले टैक्स (Tax) में छूट दी जाए। और जंक्शन पर ठेके के नाम पर चल रही वसूली को तत्काल प्रभाव से बंद कराया जाए। इस मौके पर ओमप्रकाश, वीरेंद्र मौर्य, सूर्यपाल, सत्येंद्र आदि लोग उपस्थित रहे।

यहाँ भी पढ़े

Bareilly: व्यापारियों ने इस नियम से पूरा व्यापार खोलने के लिए डीएम को सौंपा ज्ञापन

BAREILLY: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी के 146 बीएड कॉलेजों में बढ़ी सीटें, ईडब्ल्यूएस कोटे को मिली मंजूरी