Bareilly: स्पीड ब्रेकर की वजह से हो रही दुर्घटनाओं को रोकने के लिए जनसेवा टीम ने की ये पहल

लॉकडाउन (Lockdown) होने के कारण सड़कें सुनसान पड़ी है। जिसका कुछ चालक फायदा उठा रहे हैं। वहीं कुछ लोग सड़कों पर तेज स्पीड (high speed) से गाड़ी चलाने पर दुर्घटना (accident) का शिकार भी हो रहे हैं। कई गलियों मोहल्लों में स्पीड ब्रेकर (speed breaker) दिखाई न देने के कारण भी दुर्घटना का शिकार होना
 | 
Bareilly: स्पीड ब्रेकर की वजह से हो रही दुर्घटनाओं को रोकने के लिए जनसेवा टीम ने की ये पहल

लॉकडाउन (Lockdown) होने के कारण सड़कें सुनसान पड़ी है। जिसका कुछ चालक फायदा उठा रहे हैं। वहीं कुछ लोग सड़कों पर तेज स्पीड (high speed) से गाड़ी चलाने पर दुर्घटना (accident) का शिकार भी हो रहे हैं। कई गलियों मोहल्लों में स्पीड ब्रेकर (speed breaker) दिखाई न देने के कारण भी दुर्घटना का शिकार होना पड़ रहा है। इसी के चलते जनसेवा टीम ने स्पीड ब्रेकर पर कलर लगाने की पहल शुरू की है। ताकि स्पीड ब्रेकर दूर से दिख जाएं।
Bareilly: स्पीड ब्रेकर की वजह से हो रही दुर्घटनाओं को रोकने के लिए जनसेवा टीम ने की ये पहलऐसे ही कुछ हादसे मलूकपुर तंबाकू वाली मस्जिद से लेकर खुन्नू मोहल्ला की रोड (road) पर देखने को मिले। जिसे देखते हुए क्षेत्र में रहने वाले परवेज नूरी ने घर पर रखा पेंट (paint) स्पीड ब्रेकर पर रंग दिया ताकि हादसों पर रोक लग सके। इन स्पीड ब्रेकर पर रंग होने से लोगों को बड़ी राहत मिली हैं। जिसके बाद जनसेवा टीम (Janseva Team) के अध्यक्ष पम्मी खान वारसी ने कहा कि जनता को जिस काम से राहत पहुँचे उसे हमे स्वंय करना चाहिए। इसलिए जनसेवा टीम से जुड़ा हर बन्दा ब्रेकर पर पेंट (paint) पोतेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि नगर निगम प्रशासन को भी अपनी व्यवस्थाए दुरुस्त करानी चाहिए।

यहाँ भी पढ़े

सरकार का अहम फैसला, अब यहां करा सकेंगे आधार कार्ड अपडेट

Bareilly: कोरोना वायरस के चलते एक और मुसीबत ने लोगों को किया परेशान