Bareilly: कोरोना वायरस के चलते एक और मुसीबत ने लोगों को किया परेशान

पूरा विश्व कोरोना वायरस (corona virus) की महामारी से जूझ रहा है वहीं बरेली में शहर की कई जगहों से कब्रिस्तान से कीड़े निकलने की खबर आई, जिससे स्थानीय लोगों खौफ का माहौल है। लोगों ने इसकी शिकायत नगर निगम (Nagar Nigam) और स्थानीय सभासद से शिकायत की। इसके बाद दवा का छिड़काव किया गया
 | 
Bareilly: कोरोना वायरस के चलते एक और मुसीबत ने लोगों को किया परेशान

पूरा विश्व कोरोना वायरस (corona virus) की महामारी से जूझ रहा है वहीं बरेली में शहर की कई जगहों से कब्रिस्तान से कीड़े निकलने की खबर आई, जिससे स्थानीय लोगों खौफ का माहौल है। लोगों ने इसकी शिकायत नगर निगम (Nagar Nigam) और स्थानीय सभासद से शिकायत की। इसके बाद दवा का छिड़काव किया गया किया गया जिसका कीड़ो पर कोई असर नहीं हुआ। सभासद विकास शर्मा ने बताया जल्द ही इसका निस्तारण किया जाएगा।
Bareilly: कोरोना वायरस के चलते एक और मुसीबत ने लोगों को किया परेशानशहर के सुर्खा बानखाना स्थिति शिव मंदिर के सामने कब्रिस्तान के अलावा प्यारेलाल स्कूल के पास कब्रिस्तान (Cemetery)से भी भारी संख्या में कीड़े निकल रहे हैं जो लोगों के घरों तक पहुंच गए। इसके बाद स्थानीय लोगों ने नगर निगम और स्थानीय सभासद से दवा का छिड़काव (Chemical spray) कराया। लेकिन कीड़ो का निकलना फिर भी नहीं रुका।
Bareilly: कोरोना वायरस के चलते एक और मुसीबत ने लोगों को किया परेशानसभासद विकास शर्मा ने बताया कि कोरोना वायरस के खौफ के बीच जी रहे लोगों के सामने अब कब्रिस्तान से निकलने वाले कीड़े लोगों का सिरदर्द बन गए हैं। सामान्य कीटनाशक (Common insecticide) का इनके ऊपर कोई प्रभाव नहीं हो रहा है। इसको लेकर उच्च अधिकारियों से इसकी चर्चा कर जल्द ही समस्‍या का निस्तारण किया जाएगा।