BAREILLY: शासन ने रुहेलखंड यूनिवर्सिटी से ऑनलाइन पढ़ाई की मांगी रिपोर्ट

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) में हुई ऑनलाइन पढ़ाई (Online Study) की समीक्षा करने के लिए रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) और उससे संबंधित महाविद्यालयों (Colleges) के शिक्षकों द्वारा पढ़ाए गए ई-कंटेंट (E-Content) की जांच होगी। शासन (Governance) ने यूनिवर्सिटी से इसकी रिपोर्ट मांगी है। और इस कार्य की जिम्मेदारी विभागाध्यक्ष (HOD) और डीन (Dean) को सौंपी गई
 | 
BAREILLY: शासन ने रुहेलखंड यूनिवर्सिटी से ऑनलाइन पढ़ाई की मांगी रिपोर्ट

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) में हुई ऑनलाइन पढ़ाई (Online Study) की समीक्षा करने के लिए रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) और उससे संबंधित महाविद्यालयों (Colleges) के शिक्षकों द्वारा पढ़ाए गए ई-कंटेंट (E-Content) की जांच होगी। शासन (Governance) ने यूनिवर्सिटी से इसकी रिपोर्ट मांगी है। और इस कार्य की जिम्मेदारी विभागाध्यक्ष (HOD) और डीन (Dean) को सौंपी गई है।
BAREILLY: शासन ने रुहेलखंड यूनिवर्सिटी से ऑनलाइन पढ़ाई की मांगी रिपोर्टयूनिवर्सिटी की कुलसचिव (Registrar) डॉ. सुनीता पांडे ने सभी डीन व विभागाध्यक्षों से रिपोर्ट तैयार करने के लिए कहा है। यह रिपोर्ट 5 मई तक देनी है। उच्च कोटि (Top class) के कंटेंट्स को केंद्रीयकृत पोर्टल (Centralized portal) पर अपलोड किया जाएगा। शासन ने लॉकडाउन के बीच हुई एक महीने की पढ़ाई गई सामग्री की क्वालिटी की रिपोर्ट (Report) मांगी है। यह रिपोर्ट यूनिवर्सिटी के स्तर पर तैयार होगी।

यहाँ भी पढ़े

Shahjahanpur: लॉकडाउन के चलते पुलिसकर्मी ने बचाई महिला की जान, लोग कर रहे तारीफ

Bareilly: ड्यूटी से लौट रहे सिपाही की चाइनीज मांझे से कटी गर्दन, जानें फिर क्या हुआ