Bareilly: ड्यूटी से लौट रहे सिपाही की चाइनीज मांझे से हुए शिकार, जानें फिर क्या हुआ

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान ड्यूटी कर घर जा रहे पीएसी सिपाही की शाहमतगंज ओवरब्रिज से गुजरते समय चाइनीज मांझे से गर्दन में चोटें आई। जिसके बाद घायल सिपाही बाइक समेत गिर गए। वहीं आसपास के लोगों ने गंभीर हालत में सिपाई को निजी अस्पताल (private hospital) में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दे दी। सिपाही
 | 
Bareilly: ड्यूटी से लौट रहे सिपाही की चाइनीज मांझे से हुए शिकार, जानें फिर क्या हुआ

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान ड्यूटी कर घर जा रहे पीएसी सिपाही की शाहमतगंज ओवरब्रिज से गुजरते समय चाइनीज मांझे से गर्दन में चोटें आई। जिसके बाद घायल सिपाही बाइक समेत गिर गए। वहीं आसपास के लोगों ने गंभीर हालत में सिपाई को निजी अस्पताल (private hospital) में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दे दी।

सिपाही जसवीर सिंह आठवीं बटालियन पीएसी (PAC Eighth Battalion) में तैनात है। वह एयर फोर्स गेट के पास रहते हैं। शनिवार को ड्यूटी (Duty) के बाद वह घर बाइक से जा रहे थे। शाहमतगंज ओवरब्रिज (Overbridge) गुजरते समय सिपाही की गर्दन में चाइनीस मांझा अटक गया। वह घायल होकर बाइक समेत गिर पड़े। वहीं मौजूद आसपास के लोगों ने उन्हें पास के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया। मांझे से उनकी उनकी गर्दन में गंभीर चोट आई है। रविवार को उनके भाई बदन सिंह जो आंवला थाने में सिपाही हैं ने बारादरी थाने में तहरीर दी। इस पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कि हाईकोर्ट (High Court) ने चायनीज मांझे को प्रतिबंधित किया है। फिर भी यह धलड़ले से बाजार में बिक रहा है।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: शासन ने रुहेलखंड यूनिवर्सिटी से ऑनलाइन पढ़ाई की मांगी रिपोर्ट

UP News: प्रदेश में कक्षा आठ तक के स्‍कूलाें में नहीं बढ़ेगी फीस, शासन ने दिया आदेश