Shahjahanpur: लॉकडाउन के चलते पुलिसकर्मी ने बचाई महिला की जान, लोग कर रहे तारीफ

कोरोना वायरस (Corona virus) के चलते पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान इसके संक्रमण से बचने के लिए सभी अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। जिसके कारण जरूरतमंदों तक मदद के लिए कोई व्यक्ति नहीं पहुंच पा रहा है। रविवार को रॉयल सिटी हॉस्पिटल (Royal City Hospital) बरेली में एक महिला
 | 
Shahjahanpur: लॉकडाउन के चलते पुलिसकर्मी ने बचाई महिला की जान, लोग कर रहे तारीफ

कोरोना वायरस (Corona virus) के चलते पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान इसके संक्रमण से बचने के लिए सभी अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। जिसके कारण जरूरतमंदों तक मदद के लिए कोई व्यक्ति नहीं पहुंच पा रहा है। रविवार को रॉयल सिटी हॉस्पिटल (Royal City Hospital) बरेली में एक महिला को इलाज के दौरान ब्‍लड (Blood) की जरूरत पड़ी। ब्‍लड न मिलने पर महिला को एक पुलिसकर्मी ने अपना ब्‍लड देकर एक मिशाल कायम की।
Shahjahanpur: लॉकडाउन के चलते पुलिसकर्मी ने बचाई महिला की जान, लोग कर रहे तारीफशाहजहांपुर के जलालाबाद क्षेत्र के गुनारा गांव की मरीज सरिता की हालत बिगड़ने पर उसे रॉयल सिटी हॉस्पिटल बरेली में भर्ती किया गया। जहां इलाज के दौरान मरीज को ब्‍लड की आवश्‍यकता पड़ी। लॉकडाउन के चलते संबंधित ब्‍लड न मिलने पर महिला के देवर गौरव श्रीवास्तव ने ट्वीट के माध्यम से एक यूनिट बी पॉजिटिव ब्लड (B positive blood) की मांग की। इसकी सूचना वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय को लगी तो उन्होंने प्रतिसार निरीक्षक हरेंद्र पाल सिंह को इसकी जिम्मेदीरी दी। 

जिसके बाद उन्होंने रिजर्व पुलिस लाइन (Reserve Police Line) बरेली से आरक्षी सोनू कुमार को राजकीय वाहन से तुरंत रॉयल सिटी हॉस्पिटल भेजा। सोनू कुमार ने पीड़िता को रक्तदान कर पुलिस विभाग को गौरवान्वित किया।

यहाँ भी पढ़े

Bareilly: ड्यूटी से लौट रहे सिपाही की चाइनीज मांझे से कटी गर्दन, जानें फिर क्या हुआ

UP BOARD RESULT 2020: ये शिक्षक नहीं करेंगे यूपी बोर्ड की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन