BAREILLY: मजदूर दिवस पर RSS ने ऐसे किया रेलवे कर्मियों का अभिनंदन

बरेली: RSS ने मजदूर दिवस (Labour’s day) का कार्यक्रम इस बार रेलवे कर्मचारियों (Railway workers) के साथ किया। महानगर कार्यवाहक हरीश कुमार के नेतृत्व में उचित दूरी बनाकर जीआरपी (GRP), आरपीएफ (RPF) और रेलवे सफाई कर्मियों को पुष्पमाला पहनाकर अभिनंदन किया। इस उपलक्ष पर हरीश कश्यप ने बताया की RSS निरंतर सोशल डास्टेंसिंग (social distancing)
 | 
BAREILLY: मजदूर दिवस पर RSS ने ऐसे किया रेलवे कर्मियों का अभिनंदन

बरेली: RSS ने मजदूर दिवस (Labour’s day) का कार्यक्रम इस बार रेलवे कर्मचारियों (Railway workers) के साथ किया। महानगर कार्यवाहक हरीश कुमार के नेतृत्व में उचित दूरी बनाकर जीआरपी (GRP), आरपीएफ (RPF) और रेलवे सफाई कर्मियों को पुष्पमाला पहनाकर अभिनंदन किया।
BAREILLY: मजदूर दिवस पर RSS ने ऐसे किया रेलवे कर्मियों का अभिनंदनइस उपलक्ष पर हरीश कश्यप ने बताया की RSS निरंतर सोशल डास्टेंसिंग (social distancing) का पालन करते हुए कोरोना वारियर्स को सम्मानित कर रही है। इसके साथ ही जरूरतमंद लोगों को सुबह-शाम भोजन तथा कच्चे राशन का भी वितरण भी किया जा रहा है।
BAREILLY: मजदूर दिवस पर RSS ने ऐसे किया रेलवे कर्मियों का अभिनंदनएडवोकेट अमरीश कठेरिया ने कहा कि इतिहास में पहली बार रेल यात्रा पर प्रतिबंध लगा है। लेकिन रेलवे कर्मी अपने कार्य का निर्वाहन निरंतर कर रहे हैं। हम सभी को शासन और प्रशासन का सहयोग करना चाहिए तथा निरंतर कोरोना वॉरियर्स (Corona warriors) का उत्साहवर्धन करते रहना चाहिए।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: रेड जोन में आने के बाद ऐसे हो रही निगरानी, बेवजह घूमने वालों के खिलाफ दर्ज होंगे मुकदमे

UP BOARD RESULT 2020: जानें कब शुरू होगा यूपी बोर्ड की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन