BAREILLY: रेड जोन में आने के बाद ऐसे हो रही निगरानी, बेवजह घूमने वालों के खिलाफ दर्ज होंगे मुकदमे 

कुछ दिन पहले ही बरेली कोरोना मुक्त हुआ था, जिससे प्रशासन ने राहत की सांस ली थी। परंतु इसके बाद कोरोना संक्रमण (Corona infection) के बढ़ते मरीजो की संख्या को देखते हुए बरेली को रेड जोन (Red zone) घोषित कर दिया गया है। वहीं जिले में तीन हॉटस्पॉट इलाके बना दिए गए हैं। जबकि जिले
 | 
BAREILLY: रेड जोन में आने के बाद ऐसे हो रही निगरानी, बेवजह घूमने वालों के खिलाफ दर्ज होंगे मुकदमे 

कुछ दिन पहले ही बरेली कोरोना मुक्‍त हुआ था, जिससे प्रशासन ने राहत की सांस ली थी। परंतु इसके बाद कोरोना संक्रमण (Corona infection) के बढ़ते मरीजो की संख्या को देखते हुए बरेली को रेड जोन (Red zone) घोषित कर दिया गया है। वहीं जिले में तीन हॉटस्पॉट इलाके बना दिए गए हैं। जबकि जिले में एक मरीज की कोरोना से मौत भी हो चुकी है। इसके अलावा हजारो लोग होम क्वारंटाइन (Home quarantine) किए गए हैं। 
BAREILLY: रेड जोन में आने के बाद ऐसे हो रही निगरानी, बेवजह घूमने वालों के खिलाफ दर्ज होंगे मुकदमे बरेली के रेड जोन में आते ही हॉटस्पॉट इलाकों में सख्ती बढ़ा दी गई है। एएसपी अभिषेक वर्मा का कहना है कि हॉटस्पॉट हजियापुर में पुलिस और पीएसी (Police and PAC) तैनात की गई है, वहीं 30 बैरियर भी लगाए गए हैं। हजियापुर में जाने वाले सभी रास्तो को सील कर दिया गया है। साथ ही हॉटस्पॉट इलाकों (Hotspot areas) में ड्रोन कैमरे से निगरानी भी की जा रही है। जिन लोगों के घरों की छतों पर ईट पत्थर मिले उनकी छतें साफ करवाकर उन्‍हें नोटिस (Notice) दिया जा रहा है। एसएसपी वर्मा ने कहा कि रेड जोन में आने के बाद जिले में और ज्यादा सख्ती बरती जा रही है, साथ ही बेवजह घूमने वालों के खिलाफ मुकदमे दर्ज (Case file) किये जा रहे है।

यहाँ भी पढ़े

अगर आप भी दूसरे राज्‍यों में फंसे हैं, तो जान लें श्रमिक स्‍पेशल ट्रेन से जुड़ी ये जानकारी

Lockdown: शराब की ऑनलाइन बिक्री की तैयारी में, इन कंपनियों की मदद से की जाएगी होम डीलिवरी