Bareilly: ब्रह्मपुरा में कराया सैनिटाइजेशन लेकिन लोग नाखुश, जानें वजह

ब्रह्मपुरा में कोरोना (Corona) के दो संक्रमित मिलने के बाद प्रेमनगर थाना के ब्रह्मपुरा, भूड़, शाहबाद, जाटवपुरा, कानूनगोयान मोहल्लों में आज सैनिटाइजेशन (sanitization) कराया गया है। लेकिन क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल है। लोग पुलिस के इस कार्रवाई से खुश नहीं है। प्रशासन यह काम लोगों की भलाई के लिए कर रहा है। लेकिन क्षेत्रवासियों
 | 
Bareilly: ब्रह्मपुरा में कराया सैनिटाइजेशन लेकिन लोग नाखुश, जानें वजह

ब्रह्मपुरा में कोरोना (Corona) के दो संक्रमित मिलने के बाद प्रेमनगर थाना के ब्रह्मपुरा, भूड़, शाहबाद, जाटवपुरा, कानूनगोयान मोहल्लों में आज सैनिटाइजेशन (sanitization) कराया गया है। लेकिन क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल है। लोग पुलिस के इस कार्रवाई से खुश नहीं है।
Bareilly: ब्रह्मपुरा में कराया सैनिटाइजेशन लेकिन लोग नाखुश, जानें वजहप्रशासन यह काम लोगों की भलाई के लिए कर रहा है। लेकिन क्षेत्रवासियों का कहना है कि कोरोना संदिग्ध केस को लेकर बैरिकेडिंग (barricading) हो गई है, जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पार्षद अब्दुल कय्यूम मुन्ना ने बताया कि जो सुविधा सुभाष नगर क्षेत्रवासियों को हॉटस्पॉट (Hotspot) के दौरान दी गई वह सारी सुविधा यहां के लोगों को भी दी जाएं। अचानक पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर लोग हैरत में पड़ गए हैं।

यहाँ भी पढ़े

बड़ी राहत : यूपी का श्रमिक देश में कहीं से भी अपना कार्ड नंबर बताकर ले सकता है राशन

RESEARCH: ये लक्षण होने पर तुरंत ले डॉक्टर की सलाह, आपको भी हो सकता है कोरोना