BAREILLY: कोरोना महामारी के चलते हाउस टैक्स जमा करने में दी इतने प्रतिशत की छूट 

कोरोना महामारी (Corona epidemic) के संकट से जूझ रहे लोगों को हाउस टैक्स जमा करने को लेकर कुछ राहत दी गई है। लॉकडाउन के चलते लोगों की आर्थिक परेशानियों को ध्यान में रखकर ही यह छूट दी गई है। इसमें दिसंबर 2020 तक महीनों में अलग-अलग छूट के साथ हाउस टैक्स (House tax) जमा करने
 | 
BAREILLY: कोरोना महामारी के चलते हाउस टैक्स जमा करने में दी इतने प्रतिशत की छूट 

कोरोना महामारी (Corona epidemic) के संकट से जूझ रहे लोगों को हाउस टैक्स जमा करने को लेकर कुछ राहत दी गई है। लॉकडाउन के चलते लोगों की आर्थिक परेशानियों को ध्यान में रखकर ही यह छूट दी गई है। इसमें दिसंबर 2020 तक महीनों में अलग-अलग छूट के साथ हाउस टैक्स (House tax) जमा करने को बताया गया है।
BAREILLY: कोरोना महामारी के चलते हाउस टैक्स जमा करने में दी इतने प्रतिशत की छूट बरेली के मेयर डॉ. उमेश गौतम ने बताया कि लॉकडाउन (Lockdown) के चलते बोर्ड बैठक की स्वीकृति की प्रत्याशा में यह निर्णय लिया गया है कि वित्तीय वर्ष 2020-21 (Fiscal Year 2020-21) के हाउस टैक्स में तीन माह मई, जून व जुलाई में 10 प्रतिशत की छूट, अगस्त, सितंबर और अक्टूबर में 7.5 प्रतिशत की छूट तथा नवंबर और दिसंबर माह में 5 प्रतिशत की छूट दी गई है।

बरेली नगर निगम (Bareilly Municipal Corporation) में 80 वॉर्ड आते हैं जो चार  जोन में बांटे गए हैं। जिसमें 1,40,000 से अधिक करदाता हैं। वहीं जोन एक में 95583 करदाता, जोन दो में 36749 करदाता, जोन तीन में 37540 करदाता और जोन चार में 26585 करदाता है, पार्षद ने जानकारी दी है कि छूट का प्रावधान सोमवार से लागू कर दिया गया है।

यहाँ भी पढ़े

COVID-19: सावधान! ऐसे भी हो सकता है कोरोना संक्रमण का खतरा