Bareilly: क्वॉरंटाइन के बाद मृतक वजीर अहमद की बीवी सहित परिवार को भेजा गया घर  

बरेली के हजियापुर में वजीर अहमद की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Report corona positive) आई थी। स्वास्थ विभाग की टीम ने तुरंत उसका इलाज शुरू कर दिया था। परंतु हालत गंभीर होने की वजह से दो दिन बाद ही उसकी मौत हो गई। संक्रमण के बचाव में उसके परिवार के तीन बच्चे सहित 11 लोगों को
 | 
Bareilly: क्वॉरंटाइन के बाद मृतक वजीर अहमद की बीवी सहित परिवार को भेजा गया घर  

बरेली के हजियापुर में वजीर अहमद की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Report corona positive) आई थी। स्वास्थ विभाग की टीम ने तुरंत उसका इलाज शुरू कर दिया था। परंतु हालत गंभीर होने की वजह से दो दिन बाद ही उसकी मौत हो गई। संक्रमण के बचाव में उसके परिवार के तीन बच्चे सहित 11 लोगों को एसआरएमएस मेडीकल कॉलेज में क्वॉरंटाइन किया गया था। 14 का क्वॉरंटाइन काल (Quarantine period) पूरा करने के बाद परिवार घर भेज दिया गया। 
Bareilly: क्वॉरंटाइन के बाद मृतक वजीर अहमद की बीवी सहित परिवार को भेजा गया घर  
एसआरएमएस मेडिकल कालेज (SRMS Medical College) के डॉक्टरों की टीमों ने लगातार उनके परिवार के स्वास्थ्य की चिंता करते हुए सभी को स्वस्थ कर दिया। मेडिकल कालेज के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट (Medical superintendent) डॉ. एके गुप्ता ने बताया कि इस समय संकट की घड़ी चल रही है ऐसे में हम और हमारी टीम लगातार यहां आने वाले सभी लोगों का स्वास्थ्य प्रशिक्षण (Health training) करने के साथ-साथ उन्हें खुश रखने का कार्य कर रहे हैं। साथ ही वजीर अहमद के पूरे परिवार के स्वास्थ्य होने पर सभी को घर भेजा दिया गया। इस मौके पर डॉ. आईए खान और मेडिकल कालेज का स्टाफ मौजूद रहा।

यहाँ भी पढ़े –

कोरोना का खौफ: व्यापारी की हार्टअटैक से मौत, फोन पर रिपोर्ट पॉजिटिव आने की मिली थी जानकारी

इस मामले में उत्‍तर प्रदेश है देश का नंबर वन राज्‍य, योगी सरकार की हो रही तारीफ