कोरोना का खौफ: व्यापारी की हार्टअटैक से मौत, फोन पर रिपोर्ट पॉजिटिव आने की मिली थी जानकारी 

MEERUT: कोरोना वायरस (Corona virus) का कहर दुनिया भर में बढ़ता जा रहा है। वहीं कोरोना संक्रमण का खौफ इतना बढ़ गया है कि यूपी के मेरठ में एक व्यापारी को उसकी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट की जानकारी मिली तो उसकी हार्टअटैक (heart attack) से मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग को उसे आइसोलेट (Isolate) करने का
 | 
कोरोना का खौफ: व्यापारी की हार्टअटैक से मौत, फोन पर रिपोर्ट पॉजिटिव आने की मिली थी जानकारी 

MEERUT: कोरोना वायरस (Corona virus) का कहर दुनिया भर में बढ़ता जा रहा है। वहीं कोरोना संक्रमण का खौफ इतना बढ़ गया है कि यूपी के मेरठ में एक व्यापारी को उसकी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट की जानकारी मिली तो उसकी हार्टअटैक (heart attack) से मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग को उसे आइसोलेट (Isolate) करने का भी मौका नहीं मिला। व्यक्ति मेरठ के कोतवाली क्षेत्र में मसाला वाले के नाम से प्रसिद्ध था।
कोरोना का खौफ: व्यापारी की हार्टअटैक से मौत, फोन पर रिपोर्ट पॉजिटिव आने की मिली थी जानकारी जानकारी है कि व्यापारी सुशील कुमार बंसल बुढ़ाना गेट के पास स्वामीपाड़ा का निवासी था। दो दिन पहले उसकी तबीयत खराब हुई तो परिजनों ने लाल पैथोलॉजी लैब (Pathology lab) में उसकी कोविड-19 जांच कराई। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर लैब की ओर से स्वास्थ विभाग को सूचित किया गया। इसके बाद स्वास्थ विभाग उसे आइसोलेट करने की तैयारी करने लग गया। इसी दौरान बेटे ने फोन पर उसके कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) आने की रिपोर्ट दे दी। यह सुनते ही उसे हार्टअटैक आ गया। परिजनों को अस्पताल ले जाने का मौका भी नहीं मिला और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग (health Department) की ओर से परिवार के सदस्यों को क्वॉरंटाइन (Quarantine) किया जा रहा है। वहीं स्वास्थ विभाग यह पता कर रहा है कि वह किसके संपर्क में आने से संक्रमित हुआ।

यहाँ भी पढ़े –

Bareilly: क्वॉरंटाइन के बाद मृतक वजीर अहमद की बीवी सहित परिवार को भेजा गया घर 

UP News: सीएम योगी ने बनाया 90 लाख लोगों को रोजगार देने का लक्ष्य, इसके लिए किया यह बड़ा काम