BAREILLY: उत्तराखंड के शख्स ने हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष को दी बम से उड़ाने की धमकी

बरेली: हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष (District Head of Hindu Yuva Vahini) अनुज प्रताप सिंह को फोन (Phone) पर जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी देने वाले शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के लिए भी अपशब्द कहे हैं। इस मामले की एफआईआर
 | 
BAREILLY: उत्तराखंड के शख्स ने हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष को दी बम से उड़ाने की धमकी

बरेली: हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष (District Head of Hindu Yuva Vahini) अनुज प्रताप सिंह को फोन (Phone) पर जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी देने वाले शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के लिए भी अपशब्द कहे हैं। इस मामले की  एफआईआर (FIR) इज्जत नगर थाने में दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।
BAREILLY: उत्तराखंड के शख्स ने हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष को दी बम से उड़ाने की धमकीबरेली हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अनुज प्रताप सिंह बंटी को आज सुबह 8:21 पर एक 4 अंकों वाले नंबर से धमकी भरा कॉल (Threatening call) आया। वह शख्स खुद को उत्तराखंड (Uttarakhand) का रहने वाला बता रहा था। इस शख्स ने मुख्यमंत्री के बारे में अपशब्दों का प्रयोग करते हुए बातचीत की शुरुआत की और जिला हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष को बम (Bomb) से उड़ाने की धमकी दी।

जिलाध्यक्ष अनुज प्रताप सिंह को पहले भी एक शख्स धमकी दे चुका है। जिसका नाम भी सामने आ चुका है।  अनुज प्रताप सिंह ने बताया कि इससे पहले भी धमकी आ चुकी हैं। फिलहाल पुलिस ने एफआईआर करके कार्रवाई की शुरुआत कर दी है।

यहाँ भी पढ़े

Bareilly: ड्यूटी से लौट रहे सिपाही की चाइनीज मांझे से कटी गर्दन, जानें फिर क्या हुआ

Shahjahanpur: लॉकडाउन के चलते पुलिसकर्मी ने बचाई महिला की जान, लोग कर रहे तारीफ