BAREILLY: इनरव्हील क्लब ने इस अंदाज में मनाया मातृ दिवस, साथ ही किया जरूरी वस्‍तुओं का वितरण  

आज पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान मातृ दिवस को मनाया जा रहा है। वहीं बरेली के इनरव्हील क्लब (Innerwheel club) की ओर से एक अनोखे अंदाज में मातृ दिवस मनाया गया। मातृ दिवस पर इनरव्हील क्लब की ओर से वृद्ध आश्रम व झुग्गी झोपड़ी में खाने का सामान, मास्क व सैनिटाइजर (Mask and
 | 
BAREILLY: इनरव्हील क्लब ने इस अंदाज में मनाया मातृ दिवस, साथ ही किया जरूरी वस्‍तुओं का वितरण  

आज पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान मातृ दिवस को मनाया जा रहा है। वहीं बरेली के इनरव्हील क्लब (Innerwheel club) की ओर से एक अनोखे अंदाज में मातृ दिवस मनाया गया। मातृ दिवस पर इनरव्हील क्लब की ओर से वृद्ध आश्रम व झुग्गी झोपड़ी में खाने का सामान, मास्‍क व सैनिटाइजर (Mask and Sanitizers) , साथ ही बच्चों के लिए कुछ खिलौने आदि का वितरण किया गया। इसके अलावा क्‍लब की ओर से पानी के घड़े वितरित किए गए।
BAREILLY: इनरव्हील क्लब ने इस अंदाज में मनाया मातृ दिवस, साथ ही किया जरूरी वस्‍तुओं का वितरण  इनरव्हील क्लब ने वृद्ध आश्रम (old age home) में माताओं के साथ मातृ दिवस मनाया। आश्रम में सभी को कोरोना से बचने के लिए सावधानियां भी बताई गईं। क्लब के अन्‍य सदस्यों ने सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का ध्यान रखते हुए अलग-अलग क्षेत्र में मातृ दिवस (mother’s Day) के उपलक्ष में बुजुर्ग महिलाओं को सम्मानित किया। क्लब की प्रेसिडेंट अनीता गोयल ने कहा कि इन लोगों की दुआए ही हैं, जो हम लोगों को नेक काम करने की हिम्मत देती है। इस दौरान क्लब की अध्यक्ष अनीता गोयल के अलावा सेक्रेटरी सुधा सक्सेना, मीडिया   प्रभारी रचना सक्सेना व क्लब के अन्‍य सदस्‍य भी मौजूद रहे।

यहाँ भी पढ़े

Bareilly: क्वॉरंटाइन के बाद मृतक वजीर अहमद की बीवी सहित परिवार को भेजा गया घर

कोरोना का खौफ: व्यापारी की हार्टअटैक से मौत, फोन पर रिपोर्ट पॉजिटिव आने की मिली थी जानकारी