क्या आप कमर के दर्द से परेशान है, तो आजमाये डा.एनसी पाण्डेय के ये होम्योपैथिक उपाय

Slider

कमर में दर्द किसी भी वजह से हो सकता है, जैसे ज्यादा भारी सामान उठाने पर या भारी वर्कआउट या फिर ज्यादा देर तक बैठे रहने से आदि। दर्द की स्थिति में किसी भी चीज पर ध्यान नहीं रहता है। ऐसे में कुछ होम्योपैथिक उपाय आपको इस स्थिति से तुरंत राहत दे सकते हैं। ये कहना है कि साहस होम्योपैथिक क्लीनिक के विशेषज्ञ डा. एनसी पाण्डेय का। साहस होम्योपैथिक क्लीनिक के विशेषज्ञ डा. एनसी पाण्डेय अपने एक मरीज की परेशानी साझा करते हुए बताया कि वह किस तरह कमर दर्द की समस्या से परेशान था और हमने कैसे उसका होम्योपैथिक विधि से समाधान किया।

Slider

हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष ने की अधिकारियों से वार्ता, ढेर होगा आदमखोर, परिजनों को ऐसे बधाया ढाढ़स
डा. एनसी पाण्डेय ने बताया कि कमर दर्द शारीरिक समस्याओं में काफी गंभीर विषय है, क्योंकि इसके चलते आप कई कार्यों को करने में बेहद दर्द और तकलीफ महसूस करते हैं। उन्होंने बताया कि समस्या अगर गंभीर हो तो उसका उपचार भी गंभीरता से किया जाना जरूरी है। किसी प्रकार की चोट या व्यायाम की वजह से कमर में दर्द होना समझ में आता है, लेकिन अगर बगैर किसी वजह के आप कमर में लगातार दर्द महसूस कर रहे हैं, तो उसका कारण जानकर तुरंत उपचार कराएं।

मुंबई-राजभवन में 16 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, राज्यपाल कोश्यारी की भी हो सकती है कोविड जांच

होम्योपैथिक विधि से कमर दर्द का सबसे बेहतर उपचार किया जा सकता है। डा. एनसी पाण्डेय ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड करते हुए मरीज ने अपनी समस्या सामने रखी। जिसके बाद उसने डा. पाण्डेय के कहे अनुसार दवाईयों को सेवन किया। आज वह पूरी तरह से इस समस्या के समाधान पा चुका है।

देहरादून-रुडक़ी महापौर गौरव ने थामा कमल, सीएम त्रिवेन्द्र और प्रदेश अध्यक्ष भगत ने ऐसे किया स्वागत

उत्तराखंड की बड़ी खबरें