देखिए कहां,शादी बनी खूनी संघर्ष,जमकर चले दोनों पक्षों में लाठी-डंडे वीडियो हुई वायरल!

रिपोर्टर-अर्जून कुमार

किच्छा कोरोना महामारी से बचने के लिए देश भर में लॉक डाउन लगाया गया है जिसको लेकर बोर्डरों पर ही शादी कराई जा रहीं हैं लेकिन उधम सिंह नगर में एक प्रेम प्रसंग की शादी ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया है। हुए इस विवाद की लाठी डंडे ओर तलवारों के साथ हमले की वीडियो वायरल हो रही है । वहीं इस पूरे मामले में एक इंसानियत को तार तार करते हुए युवती को जबरन उठा लेने की भी एक वीडियो वायरल हुआ है । पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन लेते हुए मुकदमा पंजीकृत कर दिया है। हालांकि ये वीडियो तीन दिन पुरानी बताई जा रही है ।

Slider

किच्छा में एक शादी ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया है। हुए इस संघर्ष में एक युवती को ज़बरन उठा लेने और लाठी डंडों ओर तलवारों के साथ संघर्ष की लाइव वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। आपको बता दें कि कलकत्ता चौकी के कठर्रा गौ घाट में एक शादी को लेकर वर ओर वधु पक्ष में खूनी संघर्ष हो गया जिसको लेकर लाठी-डंडे, धारदार हथियार से लैस होकर दोनों पक्ष एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हो गए और गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नही बल्कि इस पूरे मामले में एक वीडियो भी वायरल हुई है। वहीं इसी घटना में एक युवती को ज़बरन उठा ले जाने का भी वीडियो वायरल हो रहा है । जब कि बताया जा रहा हैं कि युवती को ज़बरन उठा लेने बाला युवक युवती का भाई है। हालांकि अब पुलिस ने मामले में मामला पंजीकृत कर दिया है।

एसपी सिटी — देवेंद्र पींचा इनके अनुसार मामला किच्छा के कलकत्ता चौकी का मामला है जिसमे शादी को लेकर ये संघर्ष हुआ था। जब कि युवती को ज़बरन उठा लेजाने बाला युवक युवती का भाई है।  जिसको लेकर पुलिस ने करवाही करते हुए मुकदमा पंजीकृत कर दिया है

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: मनरेगा में जागरूक महिलाओं को मेट बनने का मौका, प्रतिदिन मिलेगें इतने रुपये

COVID-19: सीएम योगी आदित्यनाथ ने की सभी श्रमिक एवं कामगारों से यह की अपील

उत्तराखंड की बड़ी खबरें