Weather : बदला मौसम का रुख, आंधी-पानी का चल सकता है सिलसिला

लखनऊ। प्रदेश में शनिवार को मौसम का रुख बदल गया है। सुबह से ही बादल छाने (Cloud Cover) के साथ ही कई स्थानों पर तेज हवा भी चल रही है। मौसम विज्ञानियों के अनुसार आने वाले चार दिनों तक आंधी-पानी का सिलसिला चल सकता है। मौसम निदेशक जेपी गुप्त के अनुसार पाकिस्तान (Pakistan) और जम्मू
 | 
Weather : बदला मौसम का रुख, आंधी-पानी का चल सकता है सिलसिला

लखनऊ। प्रदेश में शनिवार को मौसम का रुख बदल गया है। सुबह से ही बादल छाने (Cloud Cover) के साथ ही कई स्थानों पर तेज हवा भी चल रही है। मौसम विज्ञानियों के अनुसार आने वाले चार दिनों तक आंधी-पानी का सिलसिला चल सकता है।

Weather : बदला मौसम का रुख, आंधी-पानी का चल सकता है सिलसिला मौसम निदेशक जेपी गुप्त के अनुसार पाकिस्तान (Pakistan) और जम्मू कश्मीर के आसपास विकसित हुए पश्चिमी विक्षोभ की वजह से मौसम में बदलाव आएगा। रविवार को लखनऊ (Lucknow) और आसपास के इलाकों में भी मौसम खराब होगा, गरज-चमक के साथ बारिश होगी। तेज हवा चलेगी। उन्होंने बताया कि रुक-रुक कर यह सिलसिला 28 अप्रैल तक प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में जारी रहेगा।

किसानों की चिंता बढ़ी
मौसम में बदलाव को देखते हुए किसानों की चिंता बढ़ गई है। प्रदेश में कई हिस्सों में अभी गेहूं की कटाई और मड़ाई चल रही है। पहले ही खराब मौसम (Bad weather) के कारण किसानों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में एक बार फिर आंधी-बारिश से सबसे अधिक गेहूं की कटाई-मड़ाई प्रभावित होगी।

यहाँ भी पढ़े

Bareilly: मुख्यमंत्री की कैबिनेट मीटिंग के बाद बरेली के डीएम ने दिए यह आदेश