Bareilly: मुख्यमंत्री की कैबिनेट मीटिंग के बाद बरेली के डीएम ने दिए यह आदेश

गृह मंत्रालय से देर रात रजिस्टर्ड दुकानें (Registered Shops) खोलने के आदेश के बाद आज बरेली में कई दुकानें खुल गईं। जिसके कारण दुकानों पर लोगों की भीड़ उमड़ने लगी। लेकिन आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट मीटिंग (Cabinet meeting) के बाद डीएम नितीश कुमार व एसएससी शैलेश कुमार पांडे ने पूरे शहर का दौरा
 | 
Bareilly: मुख्यमंत्री की कैबिनेट मीटिंग के बाद बरेली के डीएम ने दिए यह आदेश

गृह मंत्रालय से देर रात रजिस्टर्ड दुकानें (Registered Shops) खोलने के आदेश के बाद आज बरेली में कई दुकानें खुल गईं। जिसके कारण दुकानों पर लोगों की भीड़ उमड़ने लगी। लेकिन आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट मीटिंग (Cabinet meeting) के बाद डीएम नितीश कुमार व एसएससी शैलेश कुमार पांडे ने पूरे शहर का दौरा किया। साथ ही आदेश दिए हैं की शहर की मुख्य सड़कों की नाकाबंदी कर दी जाए।
Bareilly: मुख्यमंत्री की कैबिनेट मीटिंग के बाद बरेली के डीएम ने दिए यह आदेश
प्रशासन से आदेश मिलते ही पुलिस ने तुरंत मुख्य सड़कों पर डिवाइडर (divider) लगाकर पूर्णता बंद कर दिया है। आने-जाने वालों से कड़ी पूछताछ भी शुरू कर दी है। डीएम नितीश कुमार का कहना है कि बजार बंद रहेंगी, सिर्फ कॉलोनी और मोहल्लों में खाद सामग्री की दुकानें ही खोली जाएंगी। लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) तोड़ने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। लॉकडाउन के दौरान सिर्फ विकास कार्य को सोशल डिस्टेंसिंग के माध्यम से शुरू कराया जाएगा। वहीं एसएससी शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिए गए हैं कि वे अपने क्षेत्रों में लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराएं। लॉकडाउन तोड़ने पर धारा 188 के अंतर्गत चालान करें।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY:  पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, लॉकडाउन में घर से बाहर घूमने वालों पर‌ की ये कार्रवाई