उत्तरकाशी-फिर डोली उत्तराखंड की धरती, अब यहां भूकंप के झटकों से सहमे लोग

उत्तरकाशी-एक बार फिर भूकंप के झटकों से उत्तराखंड की धरती डोल गई। हफ्तेभर में उत्तराखंड में यह भूकंप का दूसरा झटका है। इसक बार उत्तरकाशी जिला भूकंप के झटकों से सहम गया। आज करीब 11 बजकर 27 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किये गये। झटकों के दौरान व्यापारियों और ग्रामीण अपने प्रतिष्ठानों और घरों
 | 
उत्तरकाशी-फिर डोली उत्तराखंड की धरती, अब यहां भूकंप के झटकों से सहमे लोग

उत्तरकाशी-एक बार फिर भूकंप के झटकों से उत्तराखंड की धरती डोल गई। हफ्तेभर में उत्तराखंड में यह भूकंप का दूसरा झटका है। इसक बार उत्तरकाशी जिला भूकंप के झटकों से सहम गया। आज करीब 11 बजकर 27 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किये गये। झटकों के दौरान व्यापारियों और ग्रामीण अपने प्रतिष्ठानों और घरों से बाहर निकल आए। फिलहाल भूकंप के केन्द्र बिन्दु का पता लगाया जा रहा है।

हल्द्वानी-पहले बुजुर्ग महिला का जीता विश्वास, फिर किरायेदार ने ऐसे ठग लिए एक करोड़
जानकारी देते हुए जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल ने बताया कि भूकंप से नुकसान की कोई सूचना नहीं है। भूकंप का केंद्र और तीव्रता का पता लगाया जा रहा। पिछले शुक्रवार को बागेश्वर जिले में भूकंप आया था। भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 3.3 मापी गई। 10 से 15 सेकंड तक झटके महसूस हुए। भूकंप का केंद्र बागेश्वर ही बताया जा रहा है। इससे नुकसान किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ।