हल्द्वानी- हरिद्वार में जमाती की पत्नी मिली कोरोना पॉजिटिव, प्रदेश में बढ़कर इतना पहुंचा Covid-19 का ग्राफ

उत्तराखंड में लगातार दूसरे दिन कोरोना पॉजिटिव 2 मरीज मिले है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट में दोनो में कोरोना की पुष्टी हुई। इससे पहले भी शुक्रवार को तीन Covid-19 संक्रमित मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया था। बता दें कि लंबे समय से प्रदेश में कोरोना मरीजों का ग्राफ थम गया
 | 
हल्द्वानी- हरिद्वार में जमाती की पत्नी मिली कोरोना पॉजिटिव, प्रदेश में बढ़कर इतना पहुंचा Covid-19 का ग्राफ

उत्तराखंड में लगातार दूसरे दिन कोरोना पॉजिटिव 2 मरीज मिले है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट में दोनो में कोरोना की पुष्टी हुई। इससे पहले भी शुक्रवार को तीन Covid-19 संक्रमित मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया था। बता दें कि लंबे समय से प्रदेश में कोरोना मरीजों का ग्राफ थम गया था, ऐसे में स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन ने राहत की सांस ली थी। लेकिन दो दिनों में पांच मरीज सामने आने से पॉजिटिव मरीजों के ग्राफ में फिर इजाफा हुआ है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक आज 274 जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वही 406 रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

एक मजदूर तो दूसरी जमाती की बेगम

जानकारी मुताबिक शनिवार को पॉजिटिव आये दोनो मरीज जनपद हरिद्वार के निवासी है। जिसमें एक महिला और एक श्रमिक शामिल है। जिसके बाद राज्य में संक्रमित मरीजों की संख्या 42 हो चुकी है, जबकि 9 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। पॉजिटिव आई महिला एक जमाती की पत्नी है जिसका पति निजामुद्दीन स्थित मरकज में शामिल होकर लौटा था। महिला हरिद्वार की मानक माजरा गांव की रहने वाली है। वही दूसरा संक्रमित व्यक्ति मजदूर है और यूपी के हाथरस का रहने वाला है। यहां अपने साथियों के साथ क्वॉरेंटाइन सेंटर में था। 15 अप्रैल को उसकी तबीयत खराब हुई थी।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी-कर्फ़्यूग्रस्त बनभूलपुरा में 3756 लोगों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षण, ऐसे घर-घर पहुंची टीम

हल्द्वानी-बस इतनी सी बात पर सुशीला तिवारी अस्पताल की ग्रील तोडक़र सोमेश्वर का युवक हुआ फरार, स्टाफ को सुबह लगी खबर