Kumaon Crime - मर्चेंट नेवी अफसर से युवती ने मांगी पांच करोड़ की फिरौती, अफसर पंहुचा थाने,  ऐसे हुई थी दोस्ती 
 

 | 

Kumaon Crime - मर्चेंट नेवी में सेकेंड अफसर के पद पर तैनात एक जवान ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि उससे एक युवती ने सोशल मीडिया पर उससे दोस्ती कर लाखों रुपये हड़प लिए हैं। अब युवती और व उसके परिजन फर्जी मैरिज सर्टिफिकेट बनवाकर उससे पांच करोड़ रुपये की फिरौती मांग रहे हैं। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है।


मूलरूप से यूपी के गोरखपुर और हाल निवासी नोएडा गोल्फ सिटी सेक्टर-74 के रविकांत पंडित पुत्र शोभाकांत पंडित ने काशीपुर कोतवाली में तहरीर दी। बताया कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती काशीपुर निवासी युवती से हुई थी। युवती से नजदीकियां बढ़ने पर उसने आर्थिक मदद मांगी। आरोप है कि युवती ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर उससे अलग-अलग समय पर तीन लाख रुपये हड़प लिए। साथ ही उसका क्रेडिट कार्ड लेकर खरीदारी भी की। आरोप है कि अब धमकी दे रहे हैं यदि शादी नहीं की तो वह उसे दुष्कर्म के झूठे केस में फंसा देंगे।


अफसर ने बताया कि बीती 4 मई 2024 को युवती के पिता ने उसे बहाने से काशीपुर बुलाया। यहां पर किसी अधिवक्ता से पिता-पुत्री ने फर्जी दस्तावेजों पर उसके हस्ताक्षर करवा लिए। आरोप है कि अब फर्जी मैरिज सर्टिफिकेट निरस्त कराने के नाम पर उससे पांच करोड़ रुपये मांग रहे हैं। बताया कि पता चला है युवती का पिता रोडवेज में कर्मचारी है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

WhatsApp Group Join Now