नैनीताल - तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के सामने ऐसा क्या हुआ, शमी ने इंस्टाग्राम पर पर शेयर किया वीडियो 

 | 

नैनीताल - विश्व कप 2023 में भारत को कई मुकाबलों में अपने दम पर मैच जिताने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अब मसीहा बन गए हैं। उन्होंने नैनीताल में खाई में गिरी कार से एक व्यक्ति को बचाया है। इसकी जानकारी खुद शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। दरसअल बीते दिनों शमी नैनीताल आए थे नैनीताल के पहाड़ी क्षेत्र से उतरते हुए भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी मो. शमी की कार के आगे चल रही एक कार खाई में जा गिरी जिस्मैं घायल सवारों को मो.शमी ने अपने हाथों से रैस्क्यू किया। 


शमी ने यह पोस्ट शनिवार को इंस्टाग्राम में किया है। उन्होंने लिखा- वह (गाड़ी वाला व्यक्ति) बहुत भाग्यशाली है। ऊपर वाले ने उसे दूसरा जीवन दिया। उसकी कार मेरी कार के ठीक सामने नैनीताल के पास पहाड़ी सड़क से नीचे गिर गई। हमने उसे बहुत सुरक्षित बाहर निकाला।

 

लिहाजा शनिवार से नैनीताल के स्कूलों में जूनियर क्लासों के लिए शीतकालीन अवकाश शुरू हो गए। यहां के प्रतिष्ठित सैंट मैरिज की कक्षा 7 में पढ़ने वाली शमी अपनी भांजी को लेने के लिए वह खुद नैनीताल पहुंचे थे। हिल स्टेशन से लौटते समय रास्ते में इस विश्वस्तरीय खिलाड़ी की कार के आगे एक अन्य कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। शमी मानवता के चलते गाड़ी में सवार इकलौते चालक की मदद के लिए खाई में उतर गए। उन्होंने अन्य लोगों के साथ मिलकर मामूली रूप से घायल चालक को गाड़ी से बाहर निकाला और उन्हें सुरक्षित सड़क तक पहुंचाया।