हल्द्वानी - घूमने के लिए शातिर किराये पर ले गए KTM और स्कूटी, लौटकर नहीं आये तो कोतवाली पंहुचा मालिक 
 

 | 

Haldwani Crime News - हल्द्वानी शहर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहाँ एक युवक ने अपनी आजीविका चलाने के लिए बाइक और स्कूटी को किराये पर देने का स्वरोजगार खोला था लेकिन उसे क्या पता था की शातिर उसे ही चूना लगा देंगे। मालिक को पांच दिन बाद वाहनों की याद आयी तो वह कोतवाली पहुंचा और पुलिस को तहरीर देकर शातिरों को पकड़ने की मांग की है।


कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में हल्द्वानी के आवास विकास कालोनी निवासी विद्याधर पुत्र कृष्ण कुमार ने बताया कि उसने स्वरोजगार के लिए लोन लिया। इससे तीन स्कूटी खरीदी थीं। स्कूटी को किराये पर देकर वह आजीविका कमा सकें। बकायदा उसने इसका खूब प्रचार-प्रसार भी किया। पीड़ित का कहना है कि विगत 1 जून को दो युवकों का फोन उसके पास आया। जिन्होंने अपना नाम हेमंत और राहुल बताया। दोनों एक स्कूटी और केटीएम बाइक किराए पर मांगी। जिस पर उसने इंकार करते हुए कहा कि उसकी स्कूटी का अभी रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ है, जिसे वह किराए पर नहीं दे सकता और बाइक निजी इस्तेमाल के लिए है।


लेकिन शातिर युवकों ने उसके सामने गिड़गिड़ाना शुरू किया और कहा कि उन्हें कुछ देरी के लिए वाहन चाहिए। कुछ देर में स्कूटी और बाइक से घूमकर वापस आ जायेंगे। जिसके बाद उसने वाहन दे दिए, लेकिन शातिर लौट कर नहीं आए। जब पांचवें दिन भी वह नहीं आये तो उसे वाहन चोरी का एहसास हुआ। कोतवाली पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


 

WhatsApp Group Join Now