हल्द्वानी - आर्मी हैलीपैड से कैंची धाम के लिए रवाना हुए उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, यह है पूरा कार्यक्रम 

 | 

हल्द्वानी - देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ गुरुवार को एक दिवसीय उत्तराखण्ड भ्रमण कार्यक्रम के अंतर्गत हल्द्वानी कैंट स्थित हेलीपैड पहुंचे, जहां राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) ने उनका स्वागत एवं अभिवादन किया। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज अपनी पत्नी के साथ कैंची धाम के दर्शन करेंगे, इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, एडीजी अमित सिन्हा, आयुक्त कुमाऊं दीपक रावत सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने भी उपराष्ट्रपति का स्वागत किया।

                 

यह है कार्यक्रम - 
तय कार्यक्रम के अनुसार उपराष्ट्रपति दंपत्ति सवेरे सात बजे अपने दिल्ली के 108 चर्च रोड स्थित आवास से एयरपोर्ट के लिए निकले। वह अपने विशेष जहाज से बरेली तक का सफर 45 मिनट में तय किया। बरेली से विशेष हैलीकॉप्टर से धनखड़ दंपत्ति  हल्द्वानी में तिकोनिया के आर्मी हैलीपैड पहुंचे और सड़क मार्ग से रानीबाग, भीमताल, भवाली होते हुए एक घंटा और चालीस मिनट में कैंचीधाम पहुंचेंगे। दोनों विशेष अतिथियों का कैंचीं धाम में 30 मिनट का समय आरक्षित (रिजर्व) रखा गया है। दर्शनों के बाद, सवेरे 11:10 बजे से वो वापस लौटकर दोपहर 12:50 बजे  हल्द्वानी में उपराष्ट्रपति धनखड़  पहुचेंगे।


यहां से एक फॉर्मल विदाई समारोह के बाद उपराष्ट्रपति धनखड़ पंतनगर के लिए रवाना होंगे और 20 मिनट बाद दोपहर 1:15 बजे पंतनगर एयरपोर्ट पहुंच जाएंगे। पंतनगर में स्वागत और इंट्रोडक्शन के बाद उपराष्ट्रपति अपनी पत्नी सुदेश के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

WhatsApp Group Join Now