Uttarakhand News - हुस्न का जाल बिछाकर युवती ने फौजी को किया कंगाल, लुटा दिए दो प्लॉट और 20 लाख 
 

 | 

Uttarakhand Crime - भारतीय थल सेना के फौजी को हनी ट्रैप कर युवती ने अपना शिकार बनाया और फिर उससे अपने जाल में फंसाया, दरअसल भारतीय थल सेना के लांस नायक की विवाह कराने वाली वेब साइट पर एक युवती से दोस्ती हुई, जिसके बाद दोनों ने मोबाइल नंबर आपस में लिया, फिर व्हाट्सएप पर बातें होने लगी। फिर व्हाट्सएप चैट के साथ साथ वीडियो कॉल में भी बातें होने लगी। इसी बीच आरोपियों ने सेना के जवान की न्यूड फोटो क्लिक कर ली, फिर ब्लैकमेल का दौर शुरू हुआ। 


जिनसे परेशान होकर जवान ने एसएसपी से मामले की शिकायत करते हुए कार्यवाही की मांग की है। पीड़ित फौजी उत्तराखंड के देहरादून का रहने वाला है और उत्तर प्रदेश के मेरठ में तैनात है। पीड़ित फौजी ने मेरठ पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वो शादी कराने वाली वेबसाइट के जरिए एक युवती से मिला था, युवती ने कहा कि वो भी देहरादून की रहने वाली है। धीरे-धीरे दोनों फोन पर बात करने लगे। 


दोनों के बीच वीडियो कॉल होने लगे बाद में युवती न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे लूटने लगी। युवती ने फौजी से 20 लाख की नगदी हड़प डाली, इतना ही नहीं फौजी ने देहरादून में स्थित दो प्लॉट भी युवती के नाम कर दिए, इज्जत बचाने की खातिर फौजी बार-बार युवती के चंगुल में फंसता गया और जान बचाने को उससे शादी भी कर ली, लेकिन युवती अब भी पीड़ित फौजी का लगातार शोषण कर रही है।


उसे झूठे केस में फंसाकर उसकी नौकरी छुड़वाने और बदनाम करने की धमकी दे रही है। मेरठ एसएसपी ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।फौजी के मुताबिक धीरे-धीरे दोनों में बातचीत होने लगी और बात दोस्ती तक पहुंच गई, दोनों एक-दूसरे से फोन पर बात भी करने लगे, दोनों वीडियो कॉल पर भी एक-दूसरे से संपर्क में रहने लगे, वीडियो कॉल पर उसकी कुछ न्यूड फोटो खींची गई,

आरोप है कि तभी से युवती फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रही है। साथ ही फौजी का कहना है कि अब उसे झूठे केस में फंसाकर उसकी नौकरी छुड़वाने और समाज में बदनाम करने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित फौजी का कहना है कि उसने अपनी जिंदगी की कमाई गवां दी है, ऐसे में अब युवती के खिलाफ कार्यवाही कर उसे छुटकारा दिलाए जाए।

WhatsApp Group Join Now