Uttarakhand News - हमारे बारह, हिंदी फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर अजेंद्र अजय को मिल रही है धमकियां, जानिए क्या बोले BKTC अध्यक्ष 
 

 | 

Uttarakhand News - बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) के अध्यक्ष अजेंद्र अजय को इन दिनों एक हिंदी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं। जनसंख्या वृद्धि पर आधारित हिंदी फिल्म का नाम हम दो हमारे बारह है. वह फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर भी हैं। प्रसिद्ध अभिनेता अन्नू कपूर की फिल्म का ट्रेलर व टीजर रिलीज होते ही चर्चाओं में है.


जनसंख्या वृद्धि पर आधारित इस फिल्म पर समुदाय विशेष के लोगों की ओर से आपत्ति जताई जा रही है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर खासा बवाल मचा हुआ है। फिल्म में अन्नू कपूर के अलावा पद्मश्री मनोज जोशी, अश्विनी कालसेकर, पार्थ समथान, पारितोष त्रिपाठी आदि ने अभिनय किया है। फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर अजेंद्र अजय हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर गालीगलौच के साथ ही जान से मारने की धमकी दी जा रही है।


बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने इस संबंध में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पत्र लिखा है। अजेंद्र ने बताया कि 7 जून को फिल्म रिलीज होनी थी। लेकिन कानूनी दांवपेच के कारण रिलीज नहीं हो पाई है। जल्द ही फिल्म रिलीज करने की नई तिथि घोषित होगी.

WhatsApp Group Join Now