Uttarakhand News - जंगल से निकलकर सड़क पर अचानक आया हाथी, राहगीरों में मची अफरा-तफरी
 

 | 

Uttarakhand News - जंगली हाथी आने से हड़कंप मच गया जानकारी के मुताबिक हरिद्वार में बिल्केश्वर मंदिर जाने वाली बाईपास रोड पर रविवार को  हाथी आ गया। सूचना मिलते ही वन विभाग और राजाजी पार्क प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। हाथी काफी देर तक सड़क पर खड़ा रहा। जिसके चलते राहगीरों में अफरा तफरी का माहौल रहा। बताया जा रहा है कि दो हाथियों की लड़ाई में यह हाथी घायल हो गया और भटकते हुए बाईपास रोड पहुंच गया। वन कर्मियों द्वारा हाथी को भगाने का प्रयास किया गया, लेकिन घायल होने के कारण वह एक ही जगह पर खड़ा है। जिसके चलते मौके पर डॉक्टरों की टीम को भी बुलाया गया। 


चल रही थी ट्रेंकुलाइज करने की तैयारी
वन विभाग और पार्क प्रशासन की ओर से हाथी को ट्रेंकुलाइज करने की तैयारी की जा रही थी। सुरक्षा की दृष्टि से लोगों को लगातार सचेत किया गया कि वो हाथी के पास न जाएं।अधिकारियों के मुताबिक, भीड़ को देखकर हाथी पहाड़ पर चढ़कर फिर काफी देर तक एक ही जगह खड़ा हो गया और बाद में जंगल की तरफ चला गया। 

मौके पर डीएफओ मयंक शेखर झा और राजाजी पार्क के वार्डन प्रशांत हिंदवान ने बताया कि हाथी को ट्रेंकुलाइज करने के बाद सेंटर ले जाया जाता जहां उसका इलाज होता। लेकिन वह वहां से चला गया।