Uttarakhand Crime - ट्यूशन टीचर की नाबालिक बच्ची से शर्मनाक हरकत, बच्ची ने बताया पूरा सच 
 

 | 

Uttarakhand Crime -  ट्यूशन पढ़ाने वाले एक शिक्षक को नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में देहरादून के क्लेमेनटाउन थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित लंबे समय से बच्ची का शारीरिक शोषण कर रहा था। उसके विरुद्ध दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। क्लेमेनटाउन थानाध्यक्ष सतेंद्र सिंह भाटी के अनुसार, बुधवार को क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने तहरीर देकर बताया कि उनकी नौ साल की बेटी भारूवाला ग्रांट, बेल रोड में रहने वाले अनिल राणा से ट्यूशन पढ़ने के लिए उसके घर जाती थी।

 

बीती 17 फरवरी को बच्ची ने पेट में दर्द की शिकायत की और ट्यूशन नहीं गई। अगले दिन बच्ची की तबीयत बिगड़ गई। उसे चेकअप के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल से लौटने के बाद बच्ची ने मां को बताया कि ट्यूशन टीचर अनिल राणा लंबे समय से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। आरोपित उसे धमकी भी देता था कि इस बारे में किसी को बताया तो परिवार समेत जान से मार देगा।

थानाध्यक्ष ने बताया कि बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण करवाने पर दुष्कर्म की पुष्टि हुई। जिसके बाद बुधवार शाम को ही आरोपित अनिल राणा को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित 12वीं तक के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था।