Uttarakhand Crime - उत्तराखंड में यहां हुई पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली 
 

 | 

Uttarakhand Crime - उत्तराखंड में पुलिस और अपराधियों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हुई है, इसमें एक बदमाश के घायल हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक,  राजधानी देहरादून के थाना प्रेमनगर क्षेत्र अंतर्गत्त ढाकूवाली में पुलिस को बदमाशों के बारे में सूचना मिली थी। रविवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की लेकिन इसी बीच बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी। उसे दून हॉस्पिटल रैफर किया गया है। 


वहीं पुलिस के मुताबिक, सुद्द्वाला चौक पर चेकिंग के दौरान बिना नंबर प्लेट की टीवीएस मोटरसाइकिल से भागने पर और पुलिस द्वारा पीछा करने पर ढाकूवाली रोड़ पर जंगल किनारे बदमाश द्वारा पुलिस पर फायरिंग की गई। घायल बदमाश के पास से 315 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। बदमाश की पहचान मुसर्रत उर्फ़ छोटा के रूप में हुई है। वह विकासनगर कोतवाली के कुंजाग्रांट गांव का रहने वाला है। उस पर 10 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। वह शातिर अपराधी और विकासनगर का हिस्ट्रीशीटर है जो डूंगा गांव की घटना में शामिल था।


एसएसपी अजय सिंह ने लिया घटनास्थल का जायजा - 

बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ की सूचना पर तत्काल एसएसपी अजय सिंह मौके के लिए रवाना हुए और पूरे हालात का जायजा लिया एसएसपी अजय सिंह ने बताया है घायल बदमाश को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है फिलहाल पूरे मामले की और बदमाश के बाबत में पूरी जानकारी एकत्रित की जा रही है। 

WhatsApp Group Join Now