हल्द्वानी - IPL में ऑनलाइन टीम लगाने को लेकर हुआ था विवाद, दोस्त पर ही झोंक दिया फायर, अब दो अंदर हुए 
 

 | 

हल्द्वानी - शहर में एक फैंटेसी क्रिकेट में टीम लगाने को लेकर दो दोस्तों का आपस में विवाद हो गया, नौबत यहां तक आ गई की तमंचे से एक युवक ने दूसरे पर फ़ायर झोंक दिया, बीते 21 अप्रैल को सुशील कुमार मौर्य पुत्र किशन मौर्य निवासी आनन्दपुर हल्द्वानी ने कोतवाली में एक तहरीर दी, जिसमें उसने बताया की उसके भतीजे वेदान्त मौर्य को जान से मारने की नियत से दो लोगों ने गोली मारकर घायल कर दिया है। 


थाना हल्द्वानी पर पंजीकृत एफआईआर न० 177/2024 धारा 307/504 भादवि बनाम किशन उर्फ बब्लू पजीकृत कराया गया। उपरोक्त मामले का तत्काल संज्ञान लेकर एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा ने एसपी सिटी प्रकाश चन्द्र को मामले के शीघ्र खुलासे हेतु टीम गठन करने के निर्देश दिये। टीम द्वारा लगातार की जा रही अभियुक्त की तलाश, खोजबीन करते हुए आज 24 अप्रैल को बेलबाबा मन्दिर के 500 मीटर की दूरी पर मोतिया लाईन के पास रामपुर रोड हल्द्वानी से किशन ठाकुर उर्फ बब्लू पुत्र स्व० कविराज ठाकुर उम्र 32 वर्ष निवासी ढालीपुर ढकरानी थाना विकासनगर जिला देहरादून उत्तराखण्ड और सुरेन्द्र सिंह पुत्र स्व० करन शाही निवासी सूर्य विनायक वार्ड न0 05 चैकी सूर्य विनायक जिला भक्तपुर काठमाडू नेपाल से गिरफ्तार किया गया है। 


पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने बताया कि सुशील मौर्य उनका दोस्त था जिसके घर आना जाना रहता था 20 अप्रैल को आईपीएल में टीम बनाने को लेकर आपस में झगडा हुआ था जिस कारण मारपीट व गुस्से में आकर हम लोगो ने तमंचे से फायर कर दिया था। दोनों आरोपियों को पुलिस न्यायालय के समक्ष पेश करेगी। 


 

WhatsApp Group Join Now