Sunita Rajwar - घर-घर फेमस हुईं बिट्टू की मम्मी का है हल्द्वानी कनेक्शन, ड्राइवर थे पिता शर्म के कारण स्कूल में बताती थीं यह बात 

 | 

Sunita Rajwar In Gullak4 Haldwani - सोनी लिव (Sony Liv) की वेब सीरीज ‘गुल्लक 4‘ भले ही आकर जा चुकी हो लेकिन दर्शकों के दिल और दिमाग पर ये अब तक छाई हुई है. इस सीरीज के पहले तीन सीजन को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था. वहीं अब चौथा सीजन भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. सीरीज में एक किरदार है बिट्टू की मम्मी का जिसे हल्द्वानी की रहने वाली सुनीता रजवार ने निभाया है. जी हां, वहीं ‘पंचायत’ वाली क्रांति देवी जो ‘गुल्लक’ में बिट्टू की मम्मी बनकर पॉपुलैरिटी बटोर चुकी हैं. उनके इस किरदार को पिछले तीन सीरीज में दर्शकों ने काफी सराहा था. 


गुल्लक' वाली बिट्टू की मम्मी, 'पंचायत' की क्रांति एक्ट्रेस सुनीता रजवार की स्कूली शिक्षा हल्द्वानी के निर्मला कॉन्वेंट स्कूल से हुई है. वह एक इंटरव्यू में अपने ट्रक ड्राइवर पिता को याद करते हुए बताती हैं कि वे छोटी क्लास में झूठ बोल देती थीं कि मेरे पिता बिजनेसमैन हैं, वकील हैं। आज भी हमारा समाज छोटे काम करने वालों को उस नजर से नहीं देखता, जैसे देखना चाहिए, तब छोटी बच्ची ने हमारे समाज से यही सीखा था कि ड्राइवर की जॉब हाई प्रोफाइल नहीं होती,  यह बताने पर क्लासमेट, दोस्त मुंह बिचकाएंगे, छोटा समझेंगे, दोस्ती नहीं करेंगे, दिखावा पसंद समाज के अनुसार ही तब सुनीता रजवार ने ये झूठ गढ़े. आज भी इस धारणा में कोई खास बदलाव नहीं आया है। लोग ड्राइविंग जैसे मेहनती, स्किलफुल काम को उतना सम्मान नहीं देते जितना देना चाहिए. 


फेमस वेब सीरीज ‘गुल्लक’ (Gullak) का चौथा पार्ट आ चुका है (Gullak Season 4SonyLIV) पर इसे आप आराम से घर बैठे देख सकते हैं. इस सीरीज में हल्द्वानी के मिश्रा परिवार को दिखाया गया है. वो कैसे अपनी परेशानियों से लड़ते और मुस्कुराते हुए जीते हैं. यही इस शो की यूएसपी है मिडिल क्लास परिवार को दिखाए जाने के चलते ये लोगों में खासा लोक्रपिय है. इसके तीन सीजन हिट हो चुके हैं। चौथे सीजन में जमील खान संतोष मिश्रा, गीतांजलि कुलकर्णी शांति मिश्रा, वैभव राज गुप्ता आनंद मिश्रा, हर्ष मायर अमन मिश्रा और सुनीता रजवार बिट्टू की मां के रोल में दिखाई दे रही हैं.


गुल्लक 5 कब होगा लॉन्च - 
गौरतलब है कि वेब सीरीज ‘गुल्लक’ के अब तक चार सीजन आ चुके हैं। मिश्रा परिवार की कहानी को फैंस ने काफी प्यार दिया था। वहीं अब लोग ‘गुल्लक’ के अगले सीजन की अपडेट को लेकर एक्साइटेड हैं। वैसे आपको बता दें कि गुल्लक के पांचवे सीजन पर बात करते हुए एक्ट्रेस गीतांजलि कुलकर्णी ने कहा था कि अगर सीरीज को ज्यादा पसंद किया जाएगा तो इसका नया सीजन आपा कंफर्म है.

 

Tags - Sunita Rajwar In Gullak4 Haldwani, बिट्टू की मम्मी सुनीता रजवार हल्द्वानी, सुनीता रजवार हल्द्वानी गुल्लक वेब सीरीज़, Bittu's mother Sunita Rajwar Haldwani, Sunita Rajwar Haldwani Gullak Web Series, प्रसिद्ध वेब सीरीज़ में बिट्टू की मम्मी कौन हैं, Who is Bittu's mother in the famous web series?, Bittu Ki Mummy Sony Liv Programe, Gullak 4 actor Sunita Rajwar Biography, Who is Bittu's mom in Gullak Web Series, Haldwani News. 

WhatsApp Group Join Now