हल्द्वानी - चिल्ड्रन्स एकेडमी हल्दूचौड़ के छात्र- छात्राओं की राज्य में धाक, पत्रकार की बेटी को मिली प्रदेश में आठवीं रैंक 

 | 

UBSE Result 2024 - उत्तराखंड बोर्ड की परीक्षा में चिल्ड्रन्स एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल हल्दूचौड़ (Children's Academy Sr.Secondary School, Halduchaur, Haldwani) के बच्चों होनहार बच्चों की धाक रही है. इस स्कूल के आठ छात्रों ने बेहतर प्रदर्शन किया है. स्कूल की छात्रा एवं लालकुआं निवासी प्रेस क्लब अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार बीसी भट्ट एवं गीता भट्ट की पुत्री आयुषी भट्ट ने 12th में प्रदेश में 95% अंक प्राप्त करते हुए प्रदेश में आठवीं और नैनीताल जिले में दूसरी रैंक हासिल की है. आयुषी भट्ट ने 500 में से 475 अंक प्राप्त कर क्षेत्र, स्कूल और परिजनों का नाम रोशन किया है. आयुषी ने अंग्रेजी में 96, इतिहास में 92, भूगोल में 98, राजनीतिक शास्त्र में 93 और हिंदी में 96 अंक प्राप्त किए हैं.

 

वहीं चिल्ड्रन्स एकेडमी की मनीषा रौतेला ने बारहवीं कक्षा में 93.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर राज्य में सोलहवीं और नैनीताल जिले में छठवीं रैंक हासिल की है. क्लास 10th के होनहार छात्र अभिनव पंत ने 96 प्रतिशत अंक लाकर प्रदेश में 18वा और जिले में 11वीं रैंक हासिल की है. कक्षा दसवीं के ही छात्र भुवनेश भैसोड़ा ने भी शानदार प्रदर्शन किया है, उन्होंने 93 प्रतिशत अंक लाकर स्कूल को गौरवान्वित किया है. इसी क्रम में दसवीं में अतुल पांडेय ने 92.2 प्रतिशत, दिव्या दुम्का ने 91.8 प्रतिशत, अंजलि जोशी ने 91.2 तथा नेहा भट्ट ने 91.2 प्रतिशत अंक लाकर इन सभी छात्र - छात्राओं ने प्रदेश में परचम लहरा दिया है, इन सभी बच्चों की उपलब्धि पर परिजनों और विद्यालय परिवार ने ख़ुशी जाहिर की है. 

WhatsApp Group Join Now