हल्द्वानी - चार्ज लेते ही एक्शन में SSP मीणा, किये दो बड़े खुलासे, नशा तस्करों का होगा काम तमाम 

 | 

हल्द्वानी - जिले के नए एसएसपी ने कार्यभार ग्रहण करने के अगले ही दिन एक साथ दो ताबड़तोड़ खुलासे कर अपराधियों के खिलाफ अपने बुलंद इरादे बयां कर दिए, एसएसपी प्रहलाद मीणा ने बताया कि नैनीताल पुलिस एसओजी टीम एवं मुखानी पुलिस ने दो गुलदार की खाल के साथ कपकोट बागेश्वर निवासी नवीन चंद्र पुत्र नंद बल्लभ को गिरफ्तार किया है। उक्त तस्कर साई हॉस्पिटल, मुखानी में बहाने बनाकर उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती था। जिससे पुलिस ने दो गुलदार की खाल बरामद की है। वन विभाग की टीम को बुलाकर आवश्यक कार्यवाही कर वन्य जीव जन्तु संरक्षण अधिनियम धारा 429 के अन्तर्गत वैधानिक कार्यवाही की गयी है। 


उधर दूसरे खुलासे में एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने कहा की हल्द्वानी शहर में 1- विजन सोशल सोसायटी 2- विदित अक्षय विजन निधि लिमिटेड नाम से को-ऑपरेटिव सोसायटी का संचालन चल रहा था। इस दौरान कई लोगों द्वारा उक्त कम्पनी में निवेश किये गये धनराशि के गबन की शिकायतें पुलिस को प्राप्त हुई। जहाँ आज कंपनी की डायरेक्टर अभियुक्त अरविंद पन्त पुत्र नारायण दत्त को सोल्जर कॉलोनी हल्द्वानी से गिरफ्तार किया है जिसमें कई मुकदमे अभियुक्त के खिलाफ पूर्व में दर्ज है। 

वहीं एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने मीडिया के सामने SOG टीम को स्पष्ट निर्देश के की शहर में नशे के खिलाफ व्यापक अभियान चलाकर नशे का पूरा गिरोह ध्वस्त कर सभी तस्करों को हवालात पहुँचाना है। 

WhatsApp Group Join Now