PM मोदी के दिल से नहीं उतर रहे आदि कैलाश और जागेश्वर धाम के सीन, अब अमिताभ बच्चन ने भी कर दिया ऐसा पोस्ट 

 | 

PM Modi Uttarakhand Visit : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पिछले दिनों आदि कैलाश, पार्वती कुंड और जागेश्वर धाम की यात्रा ने उन्हें मंत्रमुग्ध कर दिया, उन्हें फिर - फिर यह जगह याद दिला रही हैं, पीएम ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा, यदि कोई मुझसे पूछे - यदि आपको उत्तराखंड में एक जगह अवश्य देखनी चाहिए तो वह कौन सी जगह होगी, तो मैं कहूंगा कि आपको राज्य के कुमाऊं क्षेत्र में पार्वती कुंड और जागेश्वर मंदिर अवश्य देखने चाहिए। प्राकृतिक सुंदरता और दिव्यता आपको मंत्रमुग्ध कर देगी।

पीएम मोदी ने आगे लिखा बेशक, उत्तराखंड में घूमने लायक कई प्रसिद्ध जगहें हैं और मैंने भी अक्सर राज्य का दौरा किया है। इसमें केदारनाथ और बद्रीनाथ के पवित्र स्थान शामिल हैं, जो सबसे यादगार अनुभव हैं। लेकिन, कई वर्षों के बाद पार्वती कुंड और जागेश्वर मंदिर से लौटना मेरा विशेष रहा।

आज रविवार को मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आदि कैलाश की फोटो के साथ ट्वीट (एक्स) कर कहा कैलाश पर्वत की धार्मिकता, रहस्य, दिव्यता मुझे लंबे समय से आकर्षित करती रही है। और त्रासदी यह है कि मैं कभी भी इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं देख पाऊंगा। 


वहीं उसके बाद फिर पीएम मोदी ने अमिताभ बच्चन की पोस्ट को रिपोस्ट कर लिखा - पार्वती कुंड और जागेश्वर मंदिरों की मेरी यात्रा वास्तव में मंत्रमुग्ध कर देने वाली थी। आने वाले हफ्तों में, रण उत्सव शुरू हो रहा है और मैं आपसे कच्छ आने का आग्रह करूंगा। स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का आपका दौरा भी तय है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami Amitabh Bachchan Repost) ने भी लिखा प्रधानमंत्री जी के यशस्वी नेतृत्व में चारधाम यात्रा में भारी संख्या में श्रद्धालु देवभूमि उत्तराखण्ड आ रहे हैं, इसके साथ ही 12 अक्टूबर को प्रधानमंत्री जी के आदि कैलाश, पार्वती कुंड और जागेश्वर आगमन से मानसखंड मंदिर माला मिशन को भी एक नई पहचान मिली है। देश और विदेश में रह रहे सभी श्रद्धालुओं को आदि कैलाश, पार्वती कुंड और जागेश्वर धाम समेत मानसखंड मंदिर माला के सभी धार्मिक स्थलों के दर्शन हेतु आमंत्रित करता हूं।

WhatsApp Group Join Now