Rudrapur Crime - डबल मर्डर से मची सनसनी, पति - पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, मां अस्पताल में भर्ती 

 | 

Udham Singh Nagar Crime - रुद्रपुर शहर के बीचोबीच डबल मर्डर से सनसनी मच गई है। यहां देर रात एक घर में घुसकर पति-पत्नी की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। घटना रुद्रपुर शहर के आबादी वाले क्षेत्र ट्रांजिट कैंप के वार्ड नं. 7 की बताई जा रही है। बीती रात दो बजे करीब पति-पत्नी की बेरहमी से चाकू से गोदकर हत्या कर दी। 


मौके पर मृतक की मां पहुंची तो उस पर भी चाकुओं से हमला कर दिया, जिसे हल्द्वानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक संजय कुमार यादव सिडकुल में काम करता था। मूल रूप से उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला था और घर जमाई बनकर पत्नी सोनाली के साथ उसके मायके में ही रहता था। बताया जा रहा है बुधवार रात को उसके घर में घुसकर एक युवक ने हत्या कर दी, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है, दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फोरेंसिक टीम द्वारा साक्ष्य जुटाए गए और पुलिस सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही। भाजपा विधायक सहित कई नेता भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। 


हत्या करने वाला राजकमल शाहजहांपुर का रहने वाला है। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस की कई टीमें जुट गई हैं। हालांकि हत्या किस उद्देश्य से की गई है इसका अभी पता नहीं चल पाया है। 
 

WhatsApp Group Join Now