Road Accident - दुःखद, उत्तराखंड में मच गई चीख - पुकार, टेंपो ट्रैवलर खाई में गिरा 23 लोग थे सवार, आठ लोगों की दर्दनाक मौत 
 

 | 

Uttarakhand Rudraprayag Road Accident - उत्तराखंड में आये दिन सड़क हादसे, रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं, उत्तराखंड में इस साल 100 से अधिक लोगों ने अलग - अलग सड़क हादसों में अपनी जान गवां दी है. अब रुद्रप्रयाग शहर से पांच किलोमीटर आगे श्रीनगर की ओर बदरीनाथ हाईवे पर एक टेंपो ट्रेवलर के खाई में गिर गया। हादसे में आठ की मौत हो गई। वाहन में कुल 23 लोग सवार थे। वाहन नोएडा से चोपता जा रहा था। यादें संजोने के लिए जा रहे यात्रियों को जिंदगी भर का दर्द मिल गया। हादसे का कारण अभी ड्राइवर को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है। संभवतः वाहन तेज गति से भी था, जो पैराफिट तोड़कर 250 मीटर नीचे जा गिरा। सूचना पर पुलिस प्रशासन, जिला आपदा प्रबंधन, डीडीआरएफ समेत अन्य टीम मौके पर रेस्क्यू कार्य कर रही है। दो गंभीर घायलों को एयर लिफ्ट कर हायर सेंटर भेज दिया गया है।

 



मुख्य मंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस घटना में दुःख जताया है, उन्होंने लिखा, ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें। बाबा केदार से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं. स्थानीय प्रशासन व एसडीआरएफ की टीमें राहत एवं बचाव कार्यों में जुटी हुई हैं। घायलों को नजदीकी चिकित्सा केंद्र पर उपचार हेतु भेज दिया गया है। जिलाधिकारी को घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।

WhatsApp Group Join Now